अभी-अभी : सलमान खान के परिवार में इस सदस्य की हुई मौत,...

अभी-अभी : सलमान खान के परिवार में इस सदस्य की हुई मौत, शोक में डूबी खान फैमिली

473
0

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की बात करें तो आज के समय में सलमान खान को शायद ही भारत में रहने वाला कोई व्यक्ति ना जानता हो। अपने अभिनय के बदौलत लाखों लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान कायम कर चुके सलमान खान को आज लाखों लोगों के द्वारा पसंद किया जाता है। लाखों लोगों के द्वारा पसंद किए जाने की वजह से ज्यादातर लोग सलमान खान से जुड़ी खबरों को जानने के लिए हमेशा उत्साहित रहा करते हैं।

.

आज इसी सिलसिले में एक ऐसी खबर लोगों के बीच आ रही है जिसके मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि सलमान खान के परिवार का एक सदस्य अभी इस दुनिया में नहीं रहा। सलमान खान के परिवार के सदस्य के दुनिया से चले जाने के बाद सलमान खान का पूरा परिवार आज गम के माहौल में डूब चुका है। अब आप सोच रहे होंगे कि सलमान खान के परिवार का कौन सा सदस्य इस दुनिया को छोड़ कर चला गया। तो चलिए बताते हैं आपको इसके बारे में…

.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि सलमान खान का पालतू और फेवरेट डॉग अब इस दुनिया में नहीं रहा। उनके पालतू डॉग के इस दुनिया से चले जाने के बाद सलमान खान ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से इस बात की जानकारी लोगों को दी। सोशल मीडिया पर सलमान खान ने पोस्ट करते हुए लिखा कि माय लव अब हमारे बीच नहीं रहा भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। इस पोस्ट के साथ ही सलमान खान ने अपने कुत्ते की बहुत सारी तस्वीरें भी साझा की। तस्वीरें साझा करने के साथ ही उन्होंने अपने दुःख भी जाहिर किया। आपको बता दें कि एक पेट लवर होने की वजह से सलमान खान एक बड़े फिर हम दिल इंसान माने जाते हैं।

.

आपको बता दें कि सलमान खान अपने फेवरेट कुत्ते के निधन के पहले उसके साथ आए दिन अपनी तस्वीरें लोगों के बीच साझा किया करते थे। उनके द्वारा साझा की जाने वाली उनके कुत्ते की तस्वीर को लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता था। अब इस कुत्ते के अचानक से इस दुनिया से चले जाने के बाद सलमान खान और उनका परिवार बहुत ही ज्यादा गमगीन है क्योंकि सलमान खान और उनका परिवार उस कुत्ते को अपने परिवार का एक सदस्य मानता था। परिवार का एक सदस्य बनने की वजह से ही आज सलमान खान इस कुत्ते की निधन के बाद अपने दुख को लोगों के सामने जाहिर कर रहे हैं।