एक जमाने में थे सुपरस्टार पर मरते वक्त हो गया था ऐसा...

एक जमाने में थे सुपरस्टार पर मरते वक्त हो गया था ऐसा हाल, 5वें अभिनेता को देखकर रोने लगेगे आप

522
0

मित्रों आप लोगो का हमारे IM WITH NAMO न्‍यूज पोर्टल में स्‍वागत है। आज हम बॉलीवुड के 5 ऐसे दिग्‍गज अभिनेताओं के संबंध में बताने वाले है जिनकी अंतिम समय में कुछ ऐसी हालत हो गई थी कि जिसे देखकर आंसू निकल आयेगें। आपको बता दें कि वैसे तो बॉलीवुड में ऐसे कई महान अभिनेताओं ने अपनी अहम भूमिका निभाते हुये लोगों को काफी मनोरंजित किया है पर आज हम जिन अभिनेताओं की बात करने वाले उनका अंतिम समय देख सभी की आंखों में आंसू आ जायेगें।
आपकी जानकारी के लिये बता दें कि बॉलीवुड ऐसी दुनिया है जिससे जुड़ी खबरे जानने के लिये लोग काफी उत्‍सुक रहते है क्‍योंकि आये दिन इस फिल्‍मी दुनिया को लेकर कई तहर की खबरे हमेशा ही वायरल होती रहती है इसी क्रम में आज बॉलीवुड की पांच महान हंस्तियों के अंतिम समय की कुछ तस्‍वीरे लेकर आये है जिसे देख आप लोगों की आंखो से आंसू आ जायेगें। जिन अभिनेताओं के संबंध में हम बात कर रहे है वो कुछ इस प्रकार से है…
पहला : अपने शुरूआती फ़िल्मी करियर में विनोद खन्ना कुछ इस तरह दिखाई देते थे,उनकी खूबसूरती पर लाखों लड़कियां जान देती थी उन्होंने बॉलीवुड के लिए एक से बढ़कर एक हिट फिल्म दी है मशहूर बॉलीवुड एक्टर विनोद खन्ना की अंतिम समय में ऐसी हालत हो गयी थी कि आप भी देखकर भावुक हो गये होगे।
दूसरा : बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता देव आनंद अपने फ़िल्मी करियर के समय कितने खूबसूरत और हैंडसम दिखाई देते थे, आप खुद देख सकते हैं, मशहूर अभिनेता देव आनंद के अंतिम समय की तस्वीर देखकर आप भी चौंक गये होंगे ऐसे लगने लगे थे वह अपने अंतिम समय में।
तीसरा : अभिनेता प्राण ने बॉलीवुड की फिल्मों में विलेन की जबरदस्त एक्टिंग की हैं,उनकी एक्टिंग को लोग काफी पसंद करते थे फिल्मों के समय में वह कैसे दिखते थे,आप देख सकते हैं जिन प्राण को आपने बॉलीवुड की फिल्मों में अधिकतर विलेन के रोल में देखा होगा,देख लीजिये अंतिम समय में कैसे दिखाई देते थे।
चौथा : बॉलीवुड के सुपरस्टार रहे राजेश खन्ना की पहली तस्वीर उनके जवानी के दिनों की है, उस समय वह किस तरह दिखते थे आप स्‍वयं देख सकते हैं वहीं दूसरी तस्‍वीर अभिनेता राजेश खन्ना की अंतिम समय की है जब उन्होंने इस दुनिया को छोड़ा था तो उनकी हालत कुछ इस तरह हो गयी थी।
पांचवा : अभिनेता शशि कपूर की यह तस्वीर उनके फ़िल्मी करियर के शुरुआत की है, जिसमें वह काफी खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं, शशि कपूर की दूसरी तस्वीर देखकर तो आप उन्हें पहचान ही नहीं पा रहे होंगे जवानी और अंतिम समय की तस्वीर में आप स्‍वयं फर्क देख सकते हैं। उपरोक्‍त के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण रॉय अवश्‍य लिखें।