एशिया कप में PAK के खिलाफ IND उतार सकता है इस तूफानी ओपनर को, नाम जानकर खुश हो जायेंगे

मित्रो जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि बीते मंगलवार को इंग्‍लैड दौरा समाप्‍त हो चुका है पर उसके पहले ही एशिया कप के लिये इंडियन टीम की घोषणा की जा चुकी है जिस वजह से इंडियन टीम अंतिम टेस्‍ट के पश्‍चात अब एशिया कप की तैयारी के लिये लगी हुई है साथ ही आपको बता दें कि एशिया कप के दौरान एक ऐसा मुकाबला भी होने वाला है जिसका बेसब्री से हर क्रिकेट प्रेमी इंतजार कर रहा है जी हां हम बात कर रहे है भारत और पाकिस्‍तान के होने वाले मुकाबले के संबंध में जो कि 19 सितम्‍बर को खेला जाने वाला है। इस बार एशिया कप के लिये इंडियन टीम में तूफानी ओपनर का अवसर दिया गया है नाम जानकर आप भी खुश हो जायेगें।
Team india
आपको बता दें कि इस बार क्रिकेट बोर्ड ने एशिया कप के लिये इंडियन टीम में कुछ महत्‍वपूर्ण बदलाव पिछले मैचों को देखते हुये किये गये है। जिसके अनुसार इस बार विराट कोहली को आराम देते हुये रोहित शर्मा का इंडियन टीम की कप्‍तानी सौंपी गई है। जिसके पश्‍चात इंडियन टीम के नाये कप्‍तान रोहित शर्मा ने टीम में कुछ परिवर्तन किये है जिसके अनुसार जिसके अनुसार रोहित शर्मा स्‍वयं तीसरे नम्‍बर पर बल्‍लेबाजी करते हुये नजर आने वाले है तो वहीं अगर बात की जाये ओपनिंग जोड़ी की तो वो भी इस बार काफी खतरनाक होगी।
Fans
आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इस बार ओपनिंग जोड़ी में शिखर धवन और केएल राहुल को अवसर दिया गया है क्‍योंकि इस समय यह दोनो खिलाड़ी इस समय काफी अच्‍छे फार्म में चल रहे है। वहीं अगर इनके पुराने रिकॉर्डो पर नजर डाली जाये तो इस बार के आईपीएल 2018 में सबसे तेज 14 गेदों में अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कर चुके है। इसीलिये इस बार शिखर धवन व केएल राहुल को ओपनिंग जोड़ी के लिये उतारा जा रहा है वही रोहित शर्मा तीसरे नम्‍बर पर बल्‍लेबाजी करते हुये नजर आयेगे। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण रॉय अवश्‍य लिखें।
..