पति-बच्चे मेरे बेड के नीचे होते थे और ऊपर मुझे करना पड़ता था ये काम, Se X वर्कर की आपबीती सुनकर रोंगटे खड़े हो जायेंगे

वैश्याए हमारे समाज के लिए एक ऐसा अभिशाप माना गया है जिसे समाज में कभी भी जगह नहीं मिलती है! समाज के लोग ऐसे लोगो से बहुत दूर रहना चाहते है! लेकिन क्या आपको उनकी सच्चाई के बारे में जानकारी है, जिस समाज के ठेकेदार उन्हें दिन के उजाले में ठुकराते है वही रात के अँधेरे में उनके तलवे चाटते है! लेकिन क्या आपको पता है की इन वैश्यायो को कैसी नरक भारी जिंदगी गुजारती पड़ती है,की शायद ही कोई इस बात की कल्पना भी कर सकता हो! आज हम आपको उन्ही से जुडी कुछ ऐसी सच्चाई के बारे में बतायेगे जिसे जानकार आप हैरान हो जाएगे! असल में उन्ही की जिंदगी पर एक फिल्म बन रही है जिसका नाम लव सोनिया सेक्स वर्क है और जो सेक्स वर्क से जुडी हुई महिलाओं पर बनाई गई फिल्म है!
..
आपको हम बता दे कि लव सोनिया एक ऐसी फिल्म है जिसे अन्य फिल्मो से हटकर ही बनाया गया है! शायद सेक्स वर्कर के बारे में सुनकर आपके दिमाग में उलटे सीधे खयाल आयेगे लेकिन आपको बता दे कि इस फिल्म का एक पहलू सच्चाई की तरफ ही ले जाता है! हम नहीं बता रहे बल्कि यह कहना है इस फिल्म में काम कर रही अभिनेत्री और सोनिया का किरदार निभाने वाली मृणाल ठाकुर! मृणाल ठाकुर के अनुसार किरदार निभाने के दौरान मैंने बहुत सी सेक्स वर्कर से मिली और उनकी असलीयत को जानने की कोशिश भी की है!जिसे जानकार मै अन्दर तक हिल गई ! उन्होंने बताया जब मैंने कानपूर की एक सेक्स वर्कर से बात की और देखा कि वह 6 फूट चौड़े और 10 फूट कमरे में कैसे अपने परिवार के साथ रहती है!
….
सेक्स वर्कर ने बताया कि मेरे पास दिनभर लगभग 30-40 लोग आते है! और जिसके चलते मेरा पति और बेटा बिस्तर के नीचे ही होता है! और जब कि ऊपर मै अपने जिस्म से समझौता करती हूँ! उसने कहा की आखिर मै क्या करू यह मेरा पेशा है, तो करना ही पड़ेगा! इस प्रकार अभिनेत्री मृणाल ने इनके जीवन के बारे में बताया और अधिक जानकरी के लिए आपको इस फिल्म को देखना ही पड़ेगा!