पैसे की कमी से है परेशान तो हर मंगलवार को ये उपाय करे, बरसेगी बजरंगबली की कृपा

पैसा हर किसी को अच्छा लगता है क्योंकि धन ही वो चीज है जो आपको हर चीज दिलवा सकती है और इस बात में कोई शक भी नही है. खैर जो भी है ऐसा कई बार देखने में आता है कि लोग खूब मेहनत करते है लेकिन इसके बावजूद उन्हें धन की प्राप्ति नही होती है तो उन्हें चिंता करने की इतनी भी जरूरत नही है. आपको हर मंगलवार को कुछ ख़ास पूजन करना है और यकीन मानिए इससे बजरंग बली इतने प्रसन्न होंगे कि आपको धन प्राप्ति होगी.

वो हर तरह की परेशानी और समस्या जो आपके धन प्राप्ति के मार्ग में आती है उसे दूर करने का कार्य करते है. अब आते है इस बात पर कि आपको हर मंगलवार को करना क्या है? हर मंगलवार को रोज सुबह उठकर के नहा धो ले और हनुमान जी की मूर्ती को लाल कपडे के ऊपर रखकर के उन्हें चने और गुड का भोग लगाये.

..

उनके सामने शुद्ध गाय के देशी घी का दीपक जलाए और उनके सामने बैठकर के चौपाइयो का पाठ करे. ये चौपाई कुछ इस प्रकार होती है बल, बुद्धि, विद्या देहु मोहिं। हरहु कलेश विकार.. ये कार्य आप हर मंगलवार को सवेरे सवेरे उठकर के करे और नियमित रूप से हर हफ्ते करे इससे आप पायेंगे कि आप पहले की तुलना में अधिक परिस्थितियों के आगे मजबूत हुए है,

मेहनत की क्षमता बढ़ी है और इससे धन की प्राप्ति और उसका घर में ठहरना तो अपने आप हो ही जाता है. हालांकि कुछ लोग अपनी इच्छा अनुसार बजरंग बली की पूजा करते है तो वो भी गलत तो नही है मगर जो विधान ऊपर से बताया गया है उसे मानने में और ज्यादा बेहतरी है ऐसा कहा जाता है और ये और भी अधिक फलदायी भी साबित होते है ऐसा कहा जाता है अतः एक बार प्रयास जरुर करे.