फिल्‍म ‘कोई मिल गया’ का ये छोटा सरदार अब हो गया है इतना बड़ा, एक झलक पाने को लड़कियां रहती है बेकरार

 

बॉलीवुड में कई सारे ऐसे स्‍टार है जो बचपन से ही एक्टिंग का जादू चला गए हैं वहीं आज के समय में वो नन्‍हे और मासूम एक्‍टर ऐसे हो गए हैं जिसे पहचानने में भी मुश्किल होगी। आज हम आपको एक ऐसे ही स्‍टार के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने बचपन में ही अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जित लिया था लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि बचपन में वो जितना मासूम दिखता था बड़ा होकर वो उतना ही कूल व हैंडसम दिखने लगा।

जी हम बात कर रहे हें रितिक रोशन की फिल्‍म कोई मिल गया में काम करने वाले उस नन्‍हे सरदार की। ये फिल्‍म सुपर डुपर हिट हुई थी। ये फिल्‍म साल 2003 में आई थी जिसे बड़ो के साथ साथ बच्चो ने भी बहुत पसंद किया था। आपको बता दें कि इस फिल्‍म की कहानी सबसे अलग व विचित्र थी इस फ़िल्म में रितिक रोशन, प्रीति जिंटा और रेखा के अलावा कई बच्चे भी थे। वहीं उन बच्‍चों में एक नन्‍हा सरदार भी था जो कि आज काफी बदल गया है।

Anuj

आपको बता दें कि उस नन्‍हे सरदार का किरदार निभाने वाला ये असलियत में सरदार नही था लेकिन फिर भी उसने इतने बेहतरीन ढंग से इस किरदार को निभाया कि वो सभी को भा गया। आपको बताते चलें कि उस बच्चे का असली नाम अनुज पंडित शर्मा हैं और ये एक भारतीय अभिनेता हैं। वैसे अनुज पंडित शर्मा बहुत किस्मत वाले हैं जोकि उन्हें अपने बचपन मे ही रितिक रोशन जैसे बड़े कलाकार के साथ काम करने का मौका मिला।

..

कोई मिल गया का चुलबुला बिट्टू अब इतना बड़ा हो गया है। इस फिल्म में उनका डायलॉग आईला बड़ा मशहूर था। अनुज सोनी के शो परवरिश-2 शो भी नजर आ चुके हैं। अनुज इस शो में मेन रोल में थे। वो यामी गौतम और अली जाफर की फिल्म टोटल सियापा में भी नजर आए थे। इसके अलावा शुद्ध देसी रोमांस में भी नजर आ चुके हैं। फिल्मो के अलावा उन्होंने कई सीरियल में भी काम किया हुआ हैं, उन्होंने एक सीरियल में काम किया था जिसकी वजह से उनको अपनी अलग पहचान मिल

Gf संग रोमांटिक फ़ोटो

वो कहते हैं न कि पूत के पाव पालने में पता चल जाते हैं वैसे ही उनको भी बचपन से ही एक्टिंग करने का शौक था और इन्‍होने अपने अंदर के छिपे कलाकार को बेहतरीन तरीके से प्रदर्शित भी किया। अनुज का जन्म 21 अक्टूबर 1991 में हुआ था। अनुज पंडित शर्मा मुम्बई के रहने वाले हैं। लेकिन अब अनुज छोटे नहीं बल्कि बड़े हो गए है आज हम आपको इनकी लेटेस्‍ट तस्‍वीरें दिखाने जा रहे हैं जिसे देखने के बाद आपको भी साफ साफ समझ आ जाएगा कि ये आज भी कितने हैंडसम हैं। और आज भी वो अपनी कूल पर्सनालिटी की वजह से किसी का भी दिल जीत सकते हैं।

आज भी इनके लाखो की संख्या में फैन मौजूद हैं। अनुज पंडित शर्मा को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना भी पसन्द हैं। अनुज इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से पता चलता है कि वो सेल्फी के बहुत शौकीन हैं।