मजेदार चुटकुले: ब्रा का हुक लगाने के लिए पति 5 किस मांगता...

मजेदार चुटकुले: ब्रा का हुक लगाने के लिए पति 5 किस मांगता है तो पत्नी कहती है- “वो पड़ोसी फ्री में लगाता है और हाथ डालकर…”

456
0

इस दुनिया में आज के समय में शायद ही कोई ऐसा व्‍यक्ति होगा जो तनाव मुक्‍त रहता होगा। क्‍योंकि आज के समय में किसी भी व्‍यक्ति को इतना भी समय नही है, कि वह परिवार के साथ कुछ समय बिता सके, ऐसा न होने की वजह से व्‍यक्ति तनाव से ग्रसित होने लगता है, जिससे आने वाली समस्‍याओं का सामना करने में काफी मुश्किल होगी। इसीलिये आज हम कुछ ऐसे जोक्‍स लेकर आये जिन्‍हे पढ़ते ही मन को एक प्रकार की फ्रेसनेस मिलेगी। और आने वाली समस्‍याओं से लड़ने के लिये एक नया जूनून दिखेगा।
आपकी जानकारी के लिये बता दें कि आज के समय में हम लोगों के मनोरंजन के लिये मौजूदा समय में टीवी पर कई तरह के कॉमेडी शोज आते रहते हैं, जो लोगों का मनोरंजन करते हैं। इसलिए आज हम आपको दर्द फैलाती हुई इस दुनिया में कुछ देर के लिये सही हंसी देने जा रहे है, आपको बता दे कि आज हम कुछ मजेदार चुटकुले लेकर आये हैं,जो आपको सुकून के कुछ पल देने में सहायक बनने वाले है,ये चुटकुले काफी मजेदार होने के साथ साथ,खूब गुदगुदाने वाले हैं। जिन चुटकुलों की आज हम बात कर रहे है वो कुछ इस प्रकार से है…..
पहला जोक  : एक बुजुर्ग आदमी पप्पू से पूछता है,बुजुर्ग आदमी- और बेटा,पढ़ाई कैसी चल रही है, पप्पू- बिल्कुल आपकी जिन्दगी की तरह बुजुर्ग आदमी- क्या मतलब, पप्पू- भगवान भरोसे
दूसरा जोक : तीसरा जोक : एक बच्चे ने रात में एक सपना देखा और सुबह उठते ही माँ के पास गया और कहा बच्चा- माँ मैंने रात में एक सपना देखा,माँ- क्या देखा बेटा सपने में, बच्चा- माँ मैंने देखा कि मेरा एक पैर जमीन पर और एक पैर आसमान में है,  माँ अबे नालायक,ऐसा सपना मत देखा कर,एक ही तो कच्छा है तेरे पास उसे भी फाड़ देगा क्या
चौथा जोक :
पांचवा जोक : पप्पू आज भी होमवर्क करके स्कूल नहीं गया तो टीचर गुस्सा हो गया, टीचर- तुमने आज भी अपना होमवर्क नही किया, अब बताओ मैं तुम्हे क्या सजा दूं, पप्पू- सर वो क्या है ना कि पीछे बैंच पर जो लड़की बैठी है उसने भी होमवर्क नहीं किया तो आप हम दोनों को बाथरूम में बंद कर दो।