शादी की पहली रात दुल्हन ने दूल्हे को बताया नामर्द,दूल्हे ने ऐसे...

शादी की पहली रात दुल्हन ने दूल्हे को बताया नामर्द,दूल्हे ने ऐसे साबित की मर्दानगी-दुल्हन को पड़ गई भारी

613
0

कभी कभी ऐसे किस्से सुनाई पड़ते है जो आपको हैरान कर देते है आपको बता दे कि जबलपुर के धाम पुर के लालमटी एरिया की रहने वाली साधना दिवेदी जिसने अपनी शादी के दुसरे ही दिन अपने पति अभिषेक तिवारी के ऊपर  नामर्द होने का आरोप लगाया है! और इस मामले में पुलिस द्वारा कराई गई डाक्टरी जाँच में अभिषेक तिवारी को मर्द बताया गया है!आपको बता दे पुलिस द्वारा विक्टोरिया अस्पताल में तीन डाक्टरो के मेडिकल बोर्ड द्वारा कराई गई मेडिकल जाँच में यह खुलासा हुआ है!की अभिषेक तिवारी में पिता बनने की क्षमता है!

जानकारी के आधार पर हम आपको बता दे कि थाना प्रभारी दीलीप श्रीवास्तव ने बताया है कि साधना ने आरोप में शिकायत की थी 5 जून को उनकी शादी के दुसरे दिन ही पता चला कि उनके पति अभिषेक तिवारी नामर्द है!और इसी कारण से वह अपने घर भी लौट आई है! उसने यह भी बताया कि मेरे घर वालो का शादी में 20 लाख रुपया भी खर्च हुआ है!और विवाह में हुआ खर्च वापस दिलाये!इस मामले में साधना के घर वालो ने एसपी को ज्ञापन  देकर जल्द ही जाँच की मांग की है! उसकी खुद की जाँच पुलिस द्वारा मान्य नहीं की गई पुलिस ने जब उसके मर्द होने और बच्चा पैदा करने की जाँच मेडिकल बोर्ड से कराई गई!

आपको बता दे अभिषेक और साधना की शादी 5 जून को हुई और शादी के दुसरे दिन सुहागरात को इस बात की जानकारी हुई कि अभिषेक किन्नर है!तो ससुराल वालो ने साधना के साथ मारपीट की और उससे कहा गया कि रिशेप्शन के बाद वह मायके चली जाए! और अगर रिशेप्शन के पहले गई तो उनकी बदनामी हो जायेगी!उसका मोबाइल भी कमरे में कैद करके रख दिया गया था! और बड़ी मुश्किल से उसे उसका मोबाइल भी दिया गया था! तब उसने अपनी माँ को इस बात की जानकारी दी! तो उसके पिता व् अन्य उसके ससुराल पहुँच गए! और बाद में उसे कैद से वापिस लाये थे!