खुल गया सबसे बड़ा राज- इस कारण से मोदी जी ने छोड़ दिया था अपनी “पत्नी” को,जानेगे तो

जब से प्रधान मंत्री ने केंद्र में अपनी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई है,तब से प्रधान मंत्री की लोकप्रियता केवक्ल भारत में ही नहीं बल्की पूरे विश्व में फै गई है! लेकिन इस मुकाम को हांसिल करने के लिए उन्होंने बहुत कुछ खोया भी है जिससे आप लोग अच्छी तरह वाकिफ ही होंगे! जिस भी देश में आज वह पहुँच जाते है वहां के लोग उनके कायल ही हो जाते है!

जिस कारण से ही लोग के बीच उनकी लोकप्रियता लगातार बढती ही चली जा रही है! लेकिन अक्सर लोग उन पर टिप्पड़ी करते है और उन पर सवालिया निशान भी उठाते है कि उन्होंने अपनी पत्नी को आखिर क्यों छोड़ दिया! वह कौन सा कारण था जि कारण की वजह से उन्होंने अपनी पत्नी को छोड़ दिया है! इनकी पत्नी का नाम जशोदा बेन है!

 

आखिर सभी लोग यही जानना चाहते है कि प्रधानमंत्री जी ने अपनी पत्नी को क्यों छोड़ दिया है! आज हम आपको इस राज के बारे में बताते है ! प्रधान मंत्री मोदी की शादी सिर्फ 17 वर्ष की आयु में ही हो गई थी!
मोदी की बारात गुजरात के पास उंझा के पास ब्रम्ह्वाडा में गई थी! और ससुराल में मोदी जि की बारात दो दिनों तक ही रुकी थी!और उस समय जशोदा बेन सिर्फ 15 साल की थी और पूरे हिन्दू रीति रिवाज के साथ दोनों की शादी हुई थी!

 

शादी के बाद मोदी जी का मन घर में नहीं लगा और देश से जुड़े हुए विषय पर ही रूचि रखते थे,वह शादी करना ही नाही चाहते थे लेकिन घर वालो के दबाव में आकर उन्हें जबरदस्ती शादी करनी पड़ी थी! बाद में अपने भविष्य के लिए वह आरएसएस से जुड़ गए क्यों की इन पर तो देश की सेवा करने का जूनून सवार था! शाखा से जुड़ने के बाद इन्हें लगा की इन्हें अपनी मंजिल मिल गई है!

 

और देश के लिए कुछ करने के लिए इन्होने अपना जीवन दांव पर लगा दिया और इन्होने अपना गृहस्थ जीवन छोड़ दिया! उस समय इनकी उम्र मात्र 20 साल की थी! संघ से जुड़ने के बाद ही यह बीजेपी के कार्य करता के रूप में कार्य करने लगे! और फिर इन्होने पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा! और आज इस मुकाम को हांसिल किया है!