अपने बचपन के दिनों में कुछ ऐसे दिखते थे टीम इंडिया के...

अपने बचपन के दिनों में कुछ ऐसे दिखते थे टीम इंडिया के ये 10 खतरनाक खिलाड़ी, नंबर 1 को पहचान पाना मुश्किल!

265
0

मित्रों आप लोगों का हमारे रिपोर्टर बाबू न्‍यूज पोर्टल कि क्रिकेट दुनिया में स्‍वागत है। आज हम खेल की दुनिया के कुछ ऐसे दिगगज खिलाडि़यो के संबंध में बात करने वाले है जिनके बचपन की कुछ तस्‍वीरे सोशल मीडिया पर सबसे अधिक चर्चा का विषय बनी हुई है। आपको बता दें कि जिन 10 खिलाडि़यों की आज हम बात करने वाले है उन सभी खिलाडि़यों ने अपने बेहतरीन खेल प्रदर्शन के दम पर लोगों के दिलो में एक अलग ही पहचान बना ली है। जिन 10 खिलाडि़यों की आज बात की जा रही है वो कुछ इस प्रकार से है…..
पहला : भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली टीम के धाकड़ बल्लेबाज़ है, विराट ने अपनी कप्तानी और बल्लेबाजी से भारतीय टीम को कई मैच जिताए है, विराट टीम के एंग्री यंग मैं है, लेकिन विराट कोहली जो की अपने बचपन में कुछ ज्यादा ही क्यूट थे।
दूसरा : टीम इंडिया खतरनाक बल्लेबाजों में से एक सुरेश रेन भी बचपन में बहुत अलग नज़र आते थे,  इनोसेंट सा दिखने वाला बच्चा सुरेश रैना है वैसे आप को बता दे की ये इंडिया के टॉप फील्डर में से एक है वैसे इन्हे भी बचपन में पहचान पाना काफी मुश्किल था।
तीसरा : भारतीय टीम के आलराउंडर खिलाडी युवराज सिंह टीम के खतरनाक खिलाडियों में से एक है, वैसे युवराज सिंह अपने बचपन में काफी प्यारे थे किसे पता था की ये क्यूट सा बच्चा बड़ा होकर इंडियन टीम का एक शानदार प्लेयर बने वाला है।
चौथा : भारतीय टीम के ताबड़तोड़ सहवाग को किसी भी पह्चा की जरुरत नही है, सहवाग एक नाम से ही बॉलर घबराते थे, टीम इंडिया के शानदार बैट्समैन रहा चुके वीरेंद्र सहवाग की ये तस्वीरें काफी पुरानी वैसे आप इन्हे इनकी आखो से भी पहचान सकते है।
पांचवा : भारतीय टीम के खतरनाक ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या जो की बहुत से चीजों के लिए जाने जाते है जैसे की अपनी हैरस्टीले पर इस तस्वीरें में तो आप इन्हे पहचान ही नहीं पाएँगे।
छठा :  भारतीय टीम के शानदार स्पिनर और बल्लेबाज़ रवीन्द्र जडेजा टीम इंडिया के बहुत ही ख़ास खिलाडी है,  अपने इस बच्चे के देखने के तरीके को देखा जी हां ये रविंद्र जडेजा ही है जो आज इंडियन के टॉप बोव्लेर्स में से एक है।
सातवां :  भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और कप्तान कूल के नाम से फैमस महेंद्र सिंह धोनी को आज किसी पहचान की जरुरत नही है, जो काम इन्होने किया है उसकी वजह से टीम इंडिया में इनको हमेशा याद किया जायेगा, धोनी की ही कप्तानी में  भारत टीम ने वर्ल्ड कप और कई कप जीते है वैसे अपने बचपन में कुछ ऐसे दिखते थे।
आठवां :  भारतीय टीम के ओपनिंग बल्लेबाज़ के एल राहुल बहुत ही शानदार बल्लेबाज़ है, केएल राहुल ने अपने बचपन में ही काफी नाम कमाया था और आज बड़े होने के बड़े ये इंडिया के एक बहुत ही शानदार प्लेयर है।
नवां : टीम इंडिया में गब्बर के नाम से फैमस भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज़ शिखर धवन टीम के बहुत ही खतरनाक खिलाडी है, वैसे इस तस्वीर में शिखर धवन को पहचान पाना सबसे आसान था सिर्फ मुछो की कमी है।
दशवां : रोहित शर्मा जो की भारत के एक बहुत ही शानदार बैट्समैन है रोहित ने अपने करियर में रिकॉर्ड बनाए है, रोहित को हिट मैंन के नाम से जाना जाता है,आप इस तस्वीरें में देख सकते है की वो बिलकुल भी पहचान में नहीं आ रहे है।
उपरोक्‍त खिलाडि़यों के संबंध में आप लोग कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण राय अवश्‍य लिखें।साथ ही ऐसी ही पोस्ट लगातार पाने के लिए फेसबुक पेज लाइक अवश्‍य करें