दीपिका ने शादी के कार्ड पर कर दी इतनी बड़ी गलती, लोगों से सोशल मीडिया पर उड़ाया मजाक

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबरें काफी लंबे वक्त से लोगों को सुनने को मिल रही थी। परंतु रविवार के दिन जब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी की कार्ड की तस्वीर को लोगों के साथ साझा किया। तब लोगों को यह बात पता चली कि आने वाले 14 और 15 नवंबर को दीपिका पादुकोण और रणवीर एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी के कार्ड को अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करने के बाद जब लोगों ने उनकी शादी के कार्ड को ध्यान से देखा तो उन्हें कुछ ऐसी गलतियों के बारे में पता चला है जिसकी वजह से आज लोग दीपिका और रणवीर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि दीपिका और रणबीर ने शादी के कार्ड में भला क्या गलती कर दी जिसकी वजह से उन दोनों को ट्रोल किया जा रहा है। तो चलिए बताते हैं आपको इसके बारे में

दीपिका और रणवीर सिंह की शादी के कार्ड को लेकर ऐसी बातें कही जा रही है कि उनके कार्ड के दसवें लाइन में उन्होंने एक बहुत बड़ी गलती कर दी है। जी हां हिंदी में छपे उनके कार्ड में दीपिका के नाम की स्पेलिंग गलत लिखी हुई थी। ऐसा बताया जा रहा है कि दीपिका की जगह कार्ड पर दीपीका लिख दिया गया था जिसकी वजह से लोगों ने उन दोनों को ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसके साथ साथ हिंदी में छपे उस कार्ड में कई और गलतियां भी मौजूद थी। लोगों के मुताबिक उस कार्ड में शादी की तिथि 14 और 15 नवंबर लिखी गई थी परंतु शादी तो किसी एक दिन ही हो सकती है।

शादी के कार्ड में इस तरह की गलती के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने दीपिका और रणवीर को जमकर ट्रोल किया। एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा कि अपनी शादी की कार्ड में गलत कौन लिखता है। इसके साथ ही साथ एक और यूजर ने लिखा कि 2 दिन तक ऐसी कौन सी शादी होती है।

वहीं एक अन्य ने लिखा कि ऐसा कभी सुना नहीं कि कोई व्यक्ति एक ही लड़की के साथ दो दो अलग डेट में शादी करता है। आपको बता दें कि दीपिका और रणवीर ने शादी से पहले एक इंटरव्यू के दौरान इस बात को कहा था कि शादी की तारीख जैसे ही तय हो जाती है वैसे ही वे दोनों अपनी शादी की जानकारी अपनी सोशल मीडिया अकाउंट्स पर देने के साथ-साथ अपने प्रशंसको को भी इसकी सूचना देंगे।