सचिन तेंदुलकर और शाहिद अफरीदी की बेटियों में से कौन है सबसे ज्यादा खूबसूरत, तस्वीरें आपको दीवाना बना देंगी…

मित्रों आप लोगों का हमारे न्‍यूज पोर्टल कि क्रिकेट दुनिया में स्‍वागत है। अक्‍सर देखा जाता रहा है‍ कि सोशल मीडिया पर आये दिने किसी न किसी सेलेब्रिटी को लेकर चर्चायें होती रही है।आपको बता दें कि जहां इन दिनों ऑस्‍ट्रेलिया दौरे को लेकर खबरे चर्चा में है तो वहीं उधर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर और पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के पूर्व महान ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी इन दिनों अपनी बेटियों को लेकर चर्चा में आ रहे है। क्‍योंकि मौजूदा समय में सोशल मीडिया पर दोनो दिग्‍गजों की बेटियों की तस्‍वीरे बड़ी जोरो से वायरल हो रही है। आइए देखे दोनो स्‍टार किड्स में सबसे अधिक खूबसूरत कौन है।
आपको बता दें कि खेल की दुनिया में वैसे तो बहुत से खिलाड़ी है जो अपने बेहतरीन खेल प्रदर्शन को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहते है। मौजूदा समय में भले ही सचिन तेदुलकर और सर्इद अफरीदी क्रिकेट नही खेलते है,पर किसी न किसी वजह से  सोशल मीडिया पर हमेशा ही चर्चा में रहे है। जैसे की इन दिनों दोनो सेलेब्रिटियों की बेटियों को लेकर सोशल मीडिया पर खबरे चर्चा में है। जिसको लेकर एक जमकर खबर वायरल हो रही है कि शाहिद अफरीदी और सचिन तेंदुलकर की बेटियों में से कौन सबसे ज्यादा खूबसूरत है। आज हम दोनो खिलाडि़यों की बेटियों की खूबसूरत तस्‍वीरे दिखाने वाले है। जो कि इन दिनों सोशल मीडिया पर सबसे ज्‍यादा वायरल हो रही है।
आपकी जानकारी के लिये बता दें कि क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले दिग्‍गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने डॉक्टर अंजलि के साथ शादी की है और उनका एक बेटा और एक बेटी है आज की इस पोस्ट में हम बात कर रहे हैं उनकी खूबसूरत बेटी सारा तेंदुलकर के संबंध में सारा तेंदुलकर कि सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है। वहीं अगर बात की जाये पाकिस्तान टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी की तो इन्‍होंने अपनी चचेरी बहन नदिया से शादी की है और उनकी 4 बेटियां हैं,उन्हीं बेटियों में से आज हम बात करने वाले हैं अंशा अफ़रीदी की जो हाल ही में एक मैच के दौरान कैमरे में कैद हुई,और उनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। सारा तेंदुलकर व अंशा अफ़रीदी दोनो दिखने में काफी खूबसूरत है,पर आप लोगों के अनुसार इन दोनो में सबसे ज्‍यादा खूबसूरत कौन है? कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण राय अवश्‍य लिखें। साथ ही ऐसी ही पोस्ट लगातार पाने के लिए फेसबुक पेज लाइक अवश्‍य करें।