शादी के बाद बिना मेकअप नजर आई ईशा अंबानी, कुछ ही दिनों में इतना ज्यादा बदल गया लुक, देखे तस्वीरें

भारत के सबसे मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अम्बानी की लाड़ली बेटी ईशा अम्बानी की शादी कुछ दिनों पहले ही परिमल इंड्रस्टी के मालिक आनंद परिमल के साथ हो चुकी है. इनकी शादी में पुरे देश और विदेश के मेहमानो ने शिरकत किया था, साथ ही साथ बॉलीवुड, क्रिकेट और राजनीती से जुड़े हुए कई बड़े दिग्गज भी इनके शादी में शामिल हुए थे. जैसा की हम सब जानते है की ईशा अम्बानी शादी के बाद जिस बंगले में रह रही है, उसकी कीमत भी लगभग 452 करोड़ के करीब है, गौरतलब है की इस बंगले का नाम ‘ओल्ड गुलीटा’ है.

खबरों के मुताबिक ये आलीशान बांग्ला ईशा को उनके पिता ने नहीं बल्कि ईशा के पति के माता-पिता अजय और स्वाति पीरामल ने अपनी बहू ईशा को गिफ्ट में दिया है.

गौरतलब है की हाल ही में ईशा अंबानी की कुछ तस्वीरें सामने आयी है जो इस इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होती नजर आ रही है. दरअसल ये तस्वीर धीरूभाई अंबानी स्कूल की है जहाँ ईशा अंबानी अपनी माँ नीता अंबानी के साथ पहुंची थी. बता दें की इस मौके पर उनके पति आनंद पीरामल और सास-ससुर भी साथ नज़र आये है.

ईशा इस मौके पर बिना मेकअप के नजर आयी है और साथ ही इनके कपड़े भी काफी सिंपल है, इनका यह लुक काफी सादगी भरा है, अपनी शादी के समय ईशा अंबानी की बेहद सजी धजी दुल्हन के रूप में तस्वीरें ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी. और इन दिनों अपने इस सादगी वाले लुक की वजह से यह चर्चा का विषय बानी हुई है.

वैसे शादी के बाद इनका ये बदला रूप लोगो के लिए बेहद चौकाने वाला है, और सायद इसी वजह से ईशा अंबानी के सामने आते ही कैमरे उनकी तस्वीरें खींचने लेने के लिए लग गयी. वैसे सायद आप जानते होंगे की धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल ईशा की माँ नीता अंबानी संभालती है और इस स्कूल में देश के एक से बढ़कर एक दिग्गज और बॉलीवुड सितारों के बच्चे पढ़ते है.

बीते दिन धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल में फंक्शन था, जहाँ ईशा अंबानी भी अपने परिवार के साथ वहां पहुंची थी, इस फंक्शन में बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक सितारे अपने बच्चों के साथ नज़र आये है, और सभी ने इस फंक्शन को काफी ज्यादा एन्जॉय किया है.

ईशा को सिंपल लुक में इससे पहले भी कई बार सामने आया है, ईशा लाइमलाइट से काफी दूर रहती है. ईशा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती है. लेकिन बता दें की इनके चाहने वाले की भी कोई कमी है. जिंटा बॉलीवुड सितारे को पसंद किया जाता है, इन्हे भी लोग वैसे ही पसंद करते है, बस फर्क यह है की ईशा मीडिया से दुरी बना कर रखना पसंद करती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *