शारीरिक संबंध बनाने से पहले भूलकर भी ना खाएं ये चीजें वरना पत्नी के ताने सुनने को तैयार रहें

: हम सभी जानते है कि खाना-पीना हमारे जिन्दा रहने के लिए कितना जरूरी है। लेकिन साथ ही हमें इस बात का भी खयाल रखना चाहिए कि जो भी हम खा रहे है वो उस समय के हिसाब से सही है या नही, ताकि उसे खाने का हमारी सेहत पर कोई गलत असर न हों।

ठीक इसी तरह हमें शारीरिक संबंध बनाने से पहले भी अपने खाने-पीने पर ध्यान देने की जरुरत होती है ताकि आपको उस समय किसी भी तरह की रुकावट का सामना न करना पड़ें| तो आज हम आपको बताएंगे कि ऐसी कौन-कौन सी चीजें है जो आपको शारीरिक संबंध बनाने से पहले बिल्कुल नहीं खानी चाहिए।

पेपरमिंट का इस्तेमाल सांसों की बदबू को दूर करने के लिए होता है। लेकिन एक रिसर्च से यह बात सामने आई है कि अगर आप इसका सेवन करते है तो आपकी मर्दाना ताकत कम हो जाती है। इसलिए शारीरिक संबंध बनाने से पहले पेपरमिंट का इस्तेमाल लड़के तो बिल्कुल भी न करें।

एल्कोहल/शराब : एल्कोहल का सेवन करने से सबसे ज्यादा असर आपकी सेंसिटीविटी पर पड़ता है जिसकी वजह से आपके अंदर स्पर्श की संवेदनशीलता काफी कम हो जाती है। जिसकी कारण फिर आपको शारीरिक सबंधं बनाने के दौरान शायद उस तरह का आनंद नहीं मिल पाता है।

फ्रेंच फ्राइज : फ्रेंच फ्राइज खाना किसे नही पसंद लेकिन यह जानना जरुरी है कि फ्रेंच फ्राइज टेस्टोस्टेरॉन हार्मोन्स के लेवल और ब्लड सर्कुलेशन दोनों को ही काफी कम कर देता है। जिसकी वजह से शारीरिक संबंध के दौरान आपको उस तरह का आनंद नहीं आता जिसकी आप कल्पना करते हैं