इस वजह से फ़िल्मी सितारे हो रहे है कैंसर का शिकार,कही आप भी तो नहीं कर रहे है ये गलती

हेलो दोस्तों स्वागत है आप सभी का एक बार फिर से हमारे वेब पोर्टल में दोस्तों हम आपको बता दे कि बॉलीवुड में लगातार खबर फैल रही है की कई बॉलीवुड सितारे कैंसर जैसी बीमारी की चपेट में गए है वही ताजा खबर जे अनुसार ऋषि कपूर भी कैंसर की चपेट में आ चुके है वैसे दोस्तों अभी भी इस जानकारी की पूरी पुष्टि नही हो पाई लेकिन बताया जा रहा है कि ऋषि कपूर भी चपेट में है कैंसर की। दोसतों अब हम आपको बता दे कि कई ऐसे सुपरस्टार है जो कैंसर की चपेट है तो चलिए जानते है कि कौन से वो सुपरस्टार है जो कैंसर के चपेट में है।

1. विनोद खन्ना :- दोस्तों इन्हें कौन नही जानता क्योंकि ये अपने समय के सबसे सुपरहिट सुपरस्टार में से एक है जो हर दिलों में राज किया करते थे आज भी इनके कई फैन्स है जो इन्हें बहुत चाहते है। दोस्तों लेकिन बुरी खबर ये है कि विनोद खन्ना भी कैंसर की चपेट में थे और इन्होंने केवल 4 महीने ही झेल पाए विनोद खन्ना और अब इस दुनिया में नही रहे। दोस्तों 2017 में एक तस्वीर वायरल हुई जिसमें विनोद खन्ना बहुत कमजोर दिख रहे है। जो इस पोस्ट द्वारा दिखाया जा रहा है आपको।

2. सोनाली बेंद्रे:- दोस्तों आपको पता ही होगा कि सोनाली बेंद्रे भी कैंसर की चपेट में है और उनका इलाज भी चल रहा है।

3. इरफान खान:- दोस्तों इरफान खान बहुत ही कम समय मे अच्छा मुकाम हासिल कर लिया है और हर दिलो पर राज कर रहे है इरफान खान अपने बेहतर अभिनय से लेकिन 2018 में पता चला कि इन्हें कैंसर जैसी बीमारी है लेकिन अब पहले से ठीक है कुछ खबरे आयी है कि 2019 में ये फिर से वापसी कर रहे है।

दोस्तों अब हम आपको बताते है कि डॉक्टरों का मानना है कि रेड मीट से कैंसर जैसी बीमारियों को बढ़ावा मिल रहा है और इस कारण रेड मीट फाफी कम लोग खाते है क्योंकि दोस्तों कई ऐसे सुपरस्टार है जो रेड मीट का सेवन करते है।

रेड मीट:- दोस्तों शायद आपने इस मीट के बारे में ना सुना हो दोस्तों यह मीट कैंसर को बढ़ावा देता है फिर भी कई सुपरहिट उस रेड मीट का सेवन करते है इसके पीछे का यह कारण है कि इसके इस्तेमाल से चेहरे का ग्लो बढ़ता है इसलिए कई सुपरस्टार इसका इस्तेमाल करते है। लेकिन जबसे सुपरस्टारों ने इस रेड मीट के बारे में जाना है तब से वो इस रेड मीट को नही खाते है। तो आज की जानकारी आपको कैसी लगी हमे अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर दे धन्यवाद।