सिर्फ किस्मत वालों के बनते हैं ऐसे संयोग, देखें कहीं आप तो...

सिर्फ किस्मत वालों के बनते हैं ऐसे संयोग, देखें कहीं आप तो नहीं है

2122
0

दोस्तों हमारे जीवन में ज्योतिष शास्त्र का बहुत ज्यादा महत्व है। और ज्योतिष शास्त्र द्वारा व्यक्ति के माथे, हाथ की लकीरें और अन्य कई निशान देखकर उसका भविष्य और स्वभाव के बारे में बहुत कुछ जाना जा सकता है। व्यक्ति की शारीरिक बनावट और भौतिक अवस्था को देखकर व्यक्ति का चरित्र और व्यक्तित्व आसानी से जाना जा सकता है। आज की पोस्ट में हम आपको अंगुलियों की लंबाई से व्यक्ति के स्वभाव के बारे में कुछ रोचक बातें बताएंगे। आइए जानते है। सिर्फ किस्मत वालों के बनते हैं ऐसे संयोग, देखें कहीं आप तो नहीं है।

अनामिका अंगुली का तर्जनी अंगुली से बड़ा होना

Type A

जिन लोगों की अनामिका अंगुली तर्जनी अंगुली से बड़ी होती है वो जीवन में हमेशा ईमानदारी और मेहनत से काम करते है। इनमें काम करने की काबिलियत होती है। और इनका दिमाग तेज होता है। जिसकी बदौलत इनका हर कार्य सफल होता है। और ये जो भी सोच लेते हैं उसको करके ही चैन लेते है। लेकिन इनकी एक बुरी आदत होती है कि इन्हें गुस्सा बहुत जल्दी आ जाता है। और गुस्से में यह अपना आपा खो देते हैं।

तर्जनी अंगुली का अनामिका अंगुली से बड़ी होना

Type b

जिन लोगों की तर्जनी अंगुली अनामिका अंगुली से बड़ी होती है ऐसे लोग आत्मविश्वास से भरपूर होते है। इन्हें सबसे ज्यादा भरोसा अपने आप पर ही होता है। और ये अपने काम में दूसरे लोगों का दखल बिल्कुल पसंद नहीं करते है। और ना ही दूसरों की मदद लेते हैं।

तर्जनी और अनामिका अंगुली का बराबर होना

Type C

तर्जनी और अनामिका अंगुली बराबर होने वाले लोग हमेशा अकेले रहना पसंद करते है। इन को शांत जगह में रहना पसंद होता है। और भीड़ भाड़ में जाना बिल्कुल पसंद नहीं होता है। ये दूसरों की मदद करने के लिए हमेशा तत्पर रहते है। और कैसी भी परिस्थिति से घबराते नहीं है। स्वभाव से ये ईमानदार होते है। और भोले-भाले और शांत स्वभाव के होते है।

दोस्तों आप की तर्जनी और अनामिका अंगुली में से कौनसी बड़ी है कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। पोस्ट पसंद आए तो लाइक और दोस्तों के साथ शेयर करे