सटीक समय पर ली गयी इन मज़ेदार तस्वीरों को देखकर आप भी वही सोच रहे है ना, बच्चों को देखना माना है

स्वागत है आपका हमर वेब पोर्टल में जहाँ मिलती है आपको बॉलीवुड से जुड़ी हुई हर खबर सबसे पहले, आज तक अपने काफी सारी डबल मीनिंग बाते और तस्वीरो को देखा होगा, जिसे देख कर आप भी कुछ देर के लिए अचम्भे में पद गए होंगे, अक्सर अपने इर्दगिर्द अपने कुछ अजीब सी चीज़े होती हुई होगी, लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी तस्वीर दिखाएंगे जिन्हे देखकर यकीनन ही.

आपका सिर चकरा जायेगा. यहाँ हम आपको कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने वाले हैं, जो कुछ इस अदाकारी से खींची गयी है जिन्हे देखकर आप को हैरानी तो होगी ही होगी साथ ही, आप शर्म से भी लाल हो जायेंगें. तो चलिए शुरू कलरते है इन तस्वीरो की एक नै लड़ी जिसे देख हर कोई हैरान है.

इन मोहतरमा को क्या पता होगा की इनके ये हरकत कैमरे में कैद होकर वायरल हो जाएगी, ये तस्वीर तो शत-प्रतिशत गलत समय पर ली गयी है. इसे देखा कर हर कोई यही सोच रहा होगा की ऐसा इसी समय क्यों किया इन्होने जब कैमरे की नज़र इनपर ही टिकी हुई थी.

हम समझ रहे है की आप इस तस्वीर को देखन के बाद क्या सोच रहे है जनाब, लेकिन आपका सोचना बिल्कुल भी गलता है, यहाँ तो कुछ और ही हो रहा है. ज़रा ध्यान सी देखिए जनाब आप तो समझ जायेंगे इस तस्वीर को समझने के लिए इसे दोबारा गौर से देखिये एक बार.

अरे भी ये खेल के मैदान पर क्या हो रहा है भैया? जनाब आप ने फिर सी गलत सोच लिया न ज़रा ध्यान सी देखिए इस तस्वीर को आप सबकुछ समझ जयेन्गे की आखिर ये क्यों हुआ.

प्रिंस की शादी की इस तस्वीर ने लोगो के बिच खूब तहलका मच्या था, असल में ये तस्वीर गलत समय पर ली गयी एक दम साफ़ सुथरी इमेज है, लकी कुछ लोगो को कौन समझये की जो वो सोच रहे है वैसा कुछ बिल्कुल भी नहीं हो रहा है.

ये तो बेहतरीन तकनीक का नमूना है, इस तस्वीर को लाजवाब टाइमिंग के साथ लिया गया है, जिसे देख हर कोई हैरान है.

अरे, अरे मोहतरमा तस्वीर खिंचाने से पहले अपने आस पास एक नज़ारा तो देख लेतीं, लकी बेचरी को तस्वीर के आगे कुछ नहीं सूझ रहा था, लकी जिस ने भी ये तस्वीर ली है उसे हमारी तरफ सी सलाम है.

तो यकीन मानिये इन तस्वीरों को देखकर हजार शब्द भी कम होंगे. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इन तस्वीरों का सही मतलब समझने के लिए कम-से-कम दो बार देखने की ज़रूरत है.