मशहूर एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी के प्राइवेट पिक्चर्स हुए लीक, सोशल मीडिया पर मची खलबली

बॉलीवुड में चाइल्ड एक्ट्रेस होने के साथ ही साथ साऊथ में अपना नाम करने वाली एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी है. यह वर्तमान में तमिल और तेलगु की मशहूर अभिनेत्री बन गयी है. बॉलीवुड से ज्यादा साऊथ में हंसिका की फैन फोल्लोविंग काफी संख्या में बढ़ गयी है. हंसिका फिर से एक बार सुर्खियों में आ गयी है. उनकी प्राइवेट तस्वीरें सोशल मिडिया पर शेयर हो गयी है.

हंसिका की फोटो वाइरल होने पर बहुत ही ज्यादा अफरा तफरी हो गयी है. इन तस्वीरों को शेयर करने वाला कोई हैकर ही है. जिसने इनकी तस्वीरों को शेयर किया है.

यह बात साफ़ नहीं हुई है अभी तक की यह फोटो कैसे वायरल हो गयी है. और पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है और न ही हैकर को पकड़ा गया है.

हंसिका के प्राइवेट फोटो को किसने शेयर किया यह पता नहीं लगा है और न ही उनके अकाउंट से शेयर की गयी है.

उनका अकाउंट हैक नहीं हुआ है लेकिन किसी ने हंसिका की फोटो शेयर करवाई गयी है. यह पहली बार नहीं है की हंसिका के साथ ऐसा हुआ है पहले भी हो चूका है.

हंसिका का 2015 में एक नहाते हुए वीडियो वाइरल हुआ था. लेकिन बाद में यहाँ कहा गया था की यह हंसिका नहीं है. अब हंसिका की तस्वीरें वायरल हो रही है. पिछले दिनों ही कमल हसन की बेटी अक्षरा हसन की प्राइवेट तस्वीरें वाइरल हुई थी. जिसके बाद इनकी शिकायत भी की गयी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *