बड़ी खबर: इसाई रिवाज से शादी करने जा रहे है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

मलाइका अरोड़ा ने जब से तलाक लिया है तब से ही लगातार चर्चाये तेज थी कि वो शादी कर सकती है और शादी किससे करने के चर्चे चल रहे थे इस बात की तो किसी को बताने की भी जरूरत नही है. मलाइका और अर्जुन के प्यार के किस्से लगातार सबके सामने हवा पकड़ रहे थे और लोगो का कहना था कि जल्द ही ये दोनों शादी करने जा रहे है.

हालांकि तारीखों पर परदे गिरे रहे और किसी को भी इसकी जानकारी नही मिल पायी. बीच में कई बार उलटे सीधे स्टेटमेंट भी आये और विवाद भी हुए लेकिन आखिर में मामला सामने आया जिसमे साफ़ हो गया है कि अप्रेल के मध्य में ही मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक रिसोर्ट में इसाई रीति रिवाज के साथ में शादी करने जा रहे है क्योंकि ये शादी बहुत ही बड़ा फंक्शन नही होगा.

..

इसे सिर्फ और सिर्फ अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के दोस्तों के साथ सिर्फ और सिर्फ उनके परिवार वाले ही मौजूद रहेंगे. हाँ ऐसा जरुर संभव है कि बाद में रिसेप्शन में काफी ज्यादा लोगो को आमंत्रित किया जाए और कई लोग वहाँ अपर आपको मौजूद भी मिले. हालांकि अब इस शादी से सलमान और उनका परिवार कपूर परिवार से काफी नाराज नजर आ रहा है क्योंकि इससे उन्हें बुरा लगा है आखिर अभी हाल ही में तो उनके भाई से मलाइका का तलाक हुआ है.

इन दोनों ने तो कभी भी इस बात को मीडिया के सामने स्वीकारा नही है कि दोनों एक दुसरे को डेट कर रहे है लेकिन इसके बावजूद इन दोनों की ही करीबी कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने जरुर ये कह दिया है कि ये दोनों एक दुसरे को काफी समय से डेट कर रहे है और ये बात काफी विद करण में कही गयी थी और अब तो इन दोनों की शादी तक की बात लगभग साफ़ हो चुकी है.