नवजोत सिंह सिद्धू ने अब अभिनन्दन पर दिया विवादित बयान

नवजोत सिंह सिद्धू इन दिनों में अपने विवादित बयानों को लेकर के एक बार नही बल्कि बार बार चर्चा में है. हाल ही में नवजोत सिंह सिद्धू इमरान खान से अपनी दोस्ती का वार जैसे हालात में इजहार करके भी फंस चुके थे और अब जब अभिनन्दन वापिस हिन्दुस्तान लौटे है तो वो भारत सरकार के इस काम की प्रशंसा करने की बजाय कुछ और ही राग अलाप रहे है. हाल ही मे दिए अपने बयान में सिद्धू ने कहा कि पाक्सितान से शान्ति कायम करना बेहद ही जरूरी है और अगर शान्ति कायम नही की जाती है तो फिर ऐसी स्थिति में अभिनन्दन जैसी घटनाएं फिर से हो सकती है.

अब क्या था जैसे ही नवजोत सिंह सिद्धू ने ये कहा कि अभिनन्दन जैसी घटनाएं फिर से हो सकती है तो लोगो ने उन्हें सोशल मीडिया लताड़ लगानी शुरू कर दी. सबका बस यही कहना है कि क्या आपको हमारी वायुसेना पर कोई शक है कि बार बार ऐसी घटनाए हो सकती है? जबकि इस बार हम पूरी तरह से तैयार रहने वाले है.

..

अभी जो चूक हुई थी वो गलती से भी दोहराई नही जायेगी लेकिन इसके बावजूद उन्होंने जो कहा है वो अपने आप में काफी सोचने वाली बात है. ऐसा पहली बार नही है इससे पहले भी उन्होंने इमरान खान की तारीफ़ में कसीदे गढ़े थे तब लोगो ने उन्हें खरी खोटी सुनानी शुरू कर दी थी और अब ऐसा वक्त है जब उन्हें कही न कही संभालकर के बयान देने की जरूरत है

लेकिन फिर भी वो उसी ढर्रे पर चल रहे है और ऐसे में नवजोत सिंह सिद्धू के लिए राजनीतिक मुश्किलें जाहिर तौर पर पैदा होगी. खैर चलो जो भी है लोकतंत्र है और यहाँ पर किसी को भी कुछ भी कहने का अधिकार भी है तो लोग उसके अंतर्गत जो भी मर्जी हो वो कहते है.