नशे में धुत बॉलीवुड सेलेब्स की इन 10 तस्वीरें को आपने शायद नहीं देखी होंगी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री इस समय की सबसे बड़ी इंडस्ट्री में से एक है, आये दिन हमें बॉलीवुड सितारों से जुडी कोई न कोई खबर सोशल मीडिया ओर देखने को मिल जाती है. बहुत से लोग ऐसे है जो बॉलीवुड से पूरा अपडेट रहना चाहते है, और बॉलीवुड से जुडी हर जानकारियां अपने पास रखना चाहते है। इसलिए दोस्तों बॉलीवुड से जुडी हर जानकारी के लिए जुड़े रहे आप हमारे इस वेब पोर्टल के साथ. जैसा के हम सभी जानते है की हिंदी फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड में परदे पर सिर्फ चकाचौंध ही दिखाई देती है।

यह कोई खबर नहीं है कि बॉलीवुड एक ग्लैमरस इंडस्ट्री है। इसका मतलब है कि महान फिल्में बनाने के अलावा, मशहूर हस्तियों को भी विभिन्न फैशन शो, अवार्ड नाइट और बहुत सारी पार्टियों का हिस्सा बनना पड़ता है।

ऐसी पार्टियां जहां इन सितारों ने अपने अन्यथा टिप-टॉप रवैये को खो दिया है और रात को नाचने और पीने के लिए सभी स्वतंत्र हैं। ut। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि जब वे पूरी तरह से न शे की स्थिति में बाहर निकलते हैं, तो पपराज़ी उन्हें घेरने के लिए नहीं होते हैं। हमें अभिनेताओं के कुछ न शे में फोटो पर हाथ मिला, जिनके चेहरे का कहना है कि उन्होंने कड़ी मेहनत की और कैसे।

बॉलीवुड के कई सेलेब्स हैं जो न,शे के मामले में बहुत आगे हैं. जी हाँ, कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने न,शे को अपना जीवनसाथी बना लिया है वह अक्सर ही न,शा करते हुए पूरी तरह बहक जाते हैं. कई बॉलीवुड सेलेब्स है जिन्हे न,शे की हालत में स्पॉट किया जा चुका है.

अभी कुछ समय पहले ही अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर को भी न,शे की हालत में स्पॉट किया गया है. जी हाँ, कुछ दिन पहले ही रिया कपूर मीडिया को इग्नोर करते हुए कार में जाकर बैठ गई थी वहीँ उनके साथ उनके पता अनिल कपूर भी थे लेकिन वह फोटोज क्लिक करवाने में लगे हुए थे।

रिया के अलावा भी कई ऐसे बॉलीवुड स्टार्स है जिन्होंने न,शे की हालत में कैमरे के सामने फोटोज क्लिक भी करवाएं है नहीं भी. जी हाँ, बॉलीवुड के कई स्टार्स हैं जो न,शे की हालत में कैमरे के सामबे स्पॉट हुए हैं उन्होंने कभी कभी तो मीडिया वालों से लड़ाई भी की हैं. फिलहाल आप देखिए इस वीडियो में उन सेलेब्स को जो न,शे की हालत में स्पॉट हो चुके हैं।

बॉलीवुड की चका-चौंध में हम सभी खो जाते हैं. इसकी चमक देखकर हमें आकर्षित करती है. हम भी इन्हीं की तरह Luxury वाली ज़िंदगी जीना चाहते हैं. लेकिन हम इनकी लाइफस्टाइल की बुराइयां नहीं देखते. इनकी तरह की लाइफ जीने में जितने फायदे दिखते हैं उतने ही नुक्सान भी हैं।

चाहे वो एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर हो या पार्टीज़ करने का शौक, या फिर किसी न,शे की लत. इनकी लाइफ में जो भी होता है वो सब मीडिया में आ जाता है. कई बार इन Celebs ने खुद भी माना है कि ये Drugs और शराब के नशे में चूर रहते थे. इनमें से कुछ ने तो अपना करियर ही नशे के चलते बिगाड़ लिया।

संजय दत्त को ड्र,-ग्स और श-राब दोनों की लत थी जिसकी वजह से उन्होंने अपना बहुत नुक्सान किया है. उनका फ़िल्मी करियर और भी शानदार हो सकता था अगर वो न,शा नहीं करते.

मनीषा कोइराला ने अपने करियर के उफान पर आकर शरा-ब और ड्र,-ग्स का न-शा शुरू कर दिया. इससे उनके करियर के साथ शादीशुदा ज़िंदगी भी ख़राब हो गयी. उनके तलाक के बाद में उन्हें ओवा-rian कैं-सर भी हो गया।

कहा जाता है कि उन्हें टीना मुनीम से प्यार था लेकिन उनके न.,शे की वजह से टीना ने उन्हें नहीं अपनाया. संजय ने खुद माना कि वो 9 साल तक शराब के न,शे में डूबे थे. रणवीर ने खुद माना था कि उन्हें Marijuana का न-शा था।