पता है, अभिनंदन की वर्दी के साथ पाकिस्तान ने क्या किया?

विंग कमांडर अभिनंदन आज हमारे देश के लिए एक ऐसा नाम बन गया,जिसका सम्मान आज पूरा देश कर रहा है. एक वक़्त था जब बच्चों के नाम फ़िल्मी सितारों के नाम पर रखे जाते थे,पर आज लोग अपने बच्चो का नाम गर्व से अभिनंदन रखेंगे.और लोग अभिनंदन की स्टाइल वाली दाढ़ी-मूछें भी रखने से पीछे नहीं है, हजामत की दुकानों पर लाइनें लगी हैं जहां अभिनंदन स्टाइल रखवाई जा रही है. अभिनंदन हाल ही में पाकिस्तान से वापस आये है,अभिनन्दन पाक आर्मी के हाथ लग गए थे जहां वो तीन दिन हिरासत में रहे.आपसी बातचीत के बाद पाकिस्तान ने उन्हें सकुशल वापस भेज दिया. इस दौरान देखा ये गया कि जब अभिनंदन पकड़े गए थे तो अपनी वर्दी में थे लेकिन जब वापस अपने वतन लौटे तो सूट-पैंट में थे. हाथ में कोई पैकेट भी नहीं था.इससे यही पता चलता है की वर्दी वहीं रह गई. आखिर वर्दी है कहां?ये सवाल आप सभी के मन में होगा,

इसका सवाल का जवाब आपको इन तस्वीरों से मिल जाएगा. अभिनंदन की वर्दी इस वक़्त पाकिस्तान एयरफ़ोर्स म्यूज़ियम में रखी हुई है. इसके नीचे वॉर ट्रॉफी लिखा गया है. अर्थात जंग में जीत की निशानी. ये तस्वीर ट्विटर पर फैल रही है. पाकिस्तान के ट्विटर यूज़र्स इसमें पाकिस्तान ज़िंदाबाद और इस के ऊपर काफी कमेंट कर रहे है ,और अपनी भावनाये बात रहे है.
इस तस्वीर में आप देख सकते है,खैर जो भी है अब अभिनन्दन मेडिकल टेस्ट से गुज़र रहे है,और एयर फाॅर्स में उनकी वापसी उनके स्वाथ्य पर निर्भर करती है।