आलिया भट्ट ने अपने ड्राइवर को घर खरीदने के लिए दिए 50 लाख रुपये, जूहू में बुक कराया आलीशान फ्लैट

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट है. आलिया भट्ट की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों ही बेहतरीन हैं एक के बाद एक सुपर हिट फिल्मे दी है. रणबीर कपूर के साथ रिलेशन को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं । दोनों की फैमिली भी इनके रिश्ते से बहुत खुश है । आलिया इस बार एक बहुत ही खास वजह से चर्चा में आ गई हैं । 

आलिया भट्ट की जिंदगी में उनके पिता महेश भट्ट, मेंटर करण जौहर और ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर सबसे ज्यादा मायने रखते हैं । लेकिन इन तीनों के अलावा भी एक शख्स ऐसा है जिसके लिए आलिया कुछ भी कर सकती हैं । 

आलिया के ड्राइवर सुनील और उनका हेल्पर अमोल है. इन्होने अपने करियर की शुरआत 2012 में की थी. तभी से यह दोनों उनके साथ ही है. आलिया इन दोनों को अपने परिवार का हिस्सा मानती है. इसलिए उन्होंने सुनील और अमोल को 50 लाख रुपए का घर गिफ्ट किया है ।

आलिया ने अपने बर्थडे पर सुनील और अमोल को ये महंगा तोहफा दिया । आलिया ने सुनील और अमोल को 50-50 लाख रुपए दिए । जिससे वो मुंबई में अपना घर खरीद सकें । सुनील और अमोल ने जुहू और खार इलाके में अपना 1 बीएचके घर बुक कर लिया है ।

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ‘कलंक’ का प्रमोशन कर रही हैं । फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है । वहीं एक गाना भी हाल ही में रिलीज हो गया है। आलिया के साथ फिल्म में वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में हैं ।

SOURCE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *