जिवा ने पापा पापा कहके लगाई धोनी को आवाज़, अगली ही गेंद पर धोनी ने जो किया वो देखे: वीडियो

महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट की दुनिया का एक काफी बड़ा नाम है. महेंद्र सिंह धोनी भारत के एक महान कप्तान रह चुके हैं और एक बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज हैं. महेंद्र सिंह धोनी ने भारतीय क्रिकेट को काफी कुछ दिया है.

अब महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल में व्यस्त हैं और अपनी आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी कर रहे हैं. आईपीएल के 2 मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स ने दोनों मैच जीत लिए हैं और महेंद्र सिंह धोनी ने शानदार कप्तानी की हैं.

अब दिल्ली में हुए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स जीत गयी, लेकिन इस मैच के बाद एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ हैं जिसकी काफी चर्चा चल रही है. ये वीडियो किसी और का नहीं बल्कि महेंद्र सिंह धोनी की प्यारी बेटी जिवा धोनी का हैं.

जिवा धोनी अपनी मां साक्षी धोनी के साथ स्टेडियम में मौजूद थीं और जिवा अपने पापा महेंद्र सिंह धोनी को देख रही थी. जिवा स्टेडियम के बीच से जोर जोर से चिल्ला रही थी. जिवा चिल्लाई की,” पापा, पापा, कमॉन पापा,”.

जिवा जिस तरह से महेंद्र सिंह धोनी के लिए चिल्ला रही थी वो वीडियो अब वायरल हो गया है और सभी को काफी पसंद आ रहा है. वैसे जैसे ही जिवा ने पापा को आवाज़ दी धोनी ने अगली ही गेंद पर छक्का जड़ दिया और टीम को जीत भी दिलाई.