आखिर क्यों अरबाज को तलाक देने पर मजबूर हुईं मलाइका, इंटरव्यू में खोला था एक रात पहले का राज

बॉलीवुड गलियारों में मलाइका अरोड़ा की शादी अर्जुन कपूर के साथ 19 अप्रैल को होगी ऐसी चर्चाएं है। कहा जा रहा है कि यह शादी किसी चर्च में सम्पन्न की जाएगी। हालांकि अर्जुन के पिता बोनी कपूर से जब संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। 45 साल की मलाइका दो साल पहले मशहूर निर्माता अभिनेता अरबाज खान से तलाक ले चुकी हैं। आइए आपको बतातें हैं मलाइका के बारे में ये दिलचस्प बातें…

..

मलाइका अरोड़ा एक ट्रेंड डांसर हैं। चार साल की उम्र से ही वो डांस सीखने लगी थीं। अपने शुरूआती दौर में ही ‘गुड़ नाल इश्क मीठा’ और ‘छैयां-छैयां’ इन दो गानों पर डांस से उन्होंने अपनी पहचान बना ली थी। मलाइका अपने फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं। वह स्ट्रिक्ट डाइट प्लान के साथ-साथ रेग्युलर जिम भी जाती हैं। वह इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने हॉट तस्वीरों के साथ-साथ जिम के विडियो पोस्ट किया करती हैं। विज्ञापन, डांस और कुछ फिल्मों में कैमियो रोल निभाने के बाद मलाइका को साल 2000 की फिल्म ‘ईएमआई’ में बड़ी भूमिका मिली।

..

अरबाज और मलाइका की मुलाकात साल 1993 में कॉफी ऐड शूट के दौरान हुई थी। यह ऐड काफी बोल्ड था, जिसपर विवाद भी हुआ था। इसी शूट के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था और 5 साल डेट करने के बाद 12 दिसंबर 1998 को दोनों ने क्रिश्चियन और मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की थी। शादी के 19 साल बाद कपल ने 2017 में तलाक ले लिया। एक इंटरव्यू में मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते के सवाल पर कहा था- ‘मैंने अपनी जिंदगी में सबसे पहले जिस इंसान को डेट किया, उससे ही शादी की। इसके अलावा मैंने किसी को डेट नहीं किया है।

..

खबरें आई कि अर्जुन संग मलाइका के अफेयर के कारण यह रिश्ता टूटा है। कोई यह भी कह रहा था कि मलाइका, अरबाज के डूबते करियर से खुश नहीं थीं। हालांकि एक बार अरबाज ने कहा था कि सट्टेबाजी की लत के कारण उनका तलाक हुआ। करीना कपूर के चैट शो में मलाइका ने बताया था तलाक की बात से खान परिवार, अरबाज और उन्हें किन तकलीफों का सामना करना पड़ा। मलाइका ने कहा था- आप किसी रिश्ते को पीछे छोड़ कर आगे बढ़ते हैं तो अकसर किसी न किसी को जिम्मेदार ठहराते हैं।

..

मलाइका ने कहा था- अकसर कोई आप पर ही ऊंगली उठाते रहे, मुझे लगता है ये इंसानी फितरत है जिसे बदला नही जा सकता। हम इस रिलेशन से खुश नहीं थे। हम एक-दूसरे को खुश नहीं रख पा रहे थे जिसकी वजह से आसपास के लोगों पर भी इसका बुरा असर पड़ रहा था। तलाक लेने से एक रात पहले पूरे परिवार के सामने मलाइका से पूछा गया था कि वो तलाक की बात पर कन्फर्म हैं। मलाइका ने कहा, ‘कोई भी आपको एक बैड रिलेशनशिप से आगे बढ़ने की सलाह नहीं देता।

Source: Amar Ujala

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *