सानिया मिर्जा के बाद अब ये खूबसूरत हीरोइन करेगी इस PAK क्रिकेटर से शादी.. लोग बोले- यही रह गया था क्या

सानिया मिर्जा के पाकिस्तान क्रिकेट से शादी करने के बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी और अब बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस पाकिस्तानी क्रिकेट से शादी करने जा रही है।

जी हां ज्यादा देर नहीं करते हम आपको उस एक्टर का नाम बताते हैं उस एक्ट्रेस का नाम है जरीन खान। जरीन खान इन दिनों फखर जमान को लेकर काफी सुर्खियों में है और दोनों के लिंक अप की खबरें आ रही हैं।

यह पहली बार नहीं है कि जरीन खान का नाम किसी पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ जोड़ा जा रहा हूं इससे पहले भी शाहिद अफरीदी के सारे खान का नाम जोड़ा गया था।

..

फखर ज़मान इन दिनों दुबई में T20 खेल रहे हैं वही जरीन खान भी इस लेख से कहीं ना कहीं जुड़ी हुई है उन्हें अक्सर इससे लीग में इसी टीम को सपोर्ट करते हुए देखा जाता है।

जरीन खान इन सारी खबरों को सिरे से खारिज कर दिया लेकिन अभी तक फखर जमान की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। वहीं सोशल मीडिया पर लोग खूब जरीन खान का मजाक बना रहे हैं। उनका कहना है कि शादी के लिए यही इंसान रह गया था।

सानिया मिर्जा ने जब पाकिस्तान के क्रिकेटर के साथ शादी कर ली थी तो इस बात पर कितनी आलोचना की गई थी

लेकिन दोस्तों आपको हम बता दे कि एक बार फिर से यही घटना फिर होने जा रही है

क्योंकि ताजा खबर से ये पता चला है कि अब एक हीरोइन भी पाकिस्तान के एक क्रिकेटर से शादी करने जा रही है

तो चलिए जानते है इस हीरोइन के बारे में जो शादी करने जा रही है एक पाकिस्तानी क्रिकेटर से।

..

दोस्तों एक बार फिर से यह घटना होने जा रही है सारे लोग इस घटना पर तरह तरह के कमेंट कर रहे है। तो चलिए जानते है इस घटना की पूरी सच्चाई को।

दोस्तों अब हम आपको उस हीरोइन का नाम बताएंगे अपनी इस पोस्ट में दोस्तों इस हीरोइन का नाम जरीन खान है

दोस्तों ये पाकिस्तान के फखर जमान के साथ काफी सुर्खियों में है और दोनों के बारे में आजकल कई नयी सुर्खियां अपडेट हो रही है

दोस्तों यह पहली बार नही हुआ है कि जरीन खान का नाम किसी पाकिस्तान क्रिकेटर के साथ जुड़ रहा है

दोस्तों हम आपको बता दे कि इससे पहले भी शहीद अफरीदी के सारे खान का नाम जोड़ा गया था दोस्तों फखर जमान इन दिनों दुबई में टी-20 खेल रहे है

..

दोस्तों इतना ही नही जरीन खान भी इन्ही की टीम को पूर्ण सपोर्ट कर रही है दोस्तों दोनों आए दिन सुर्खियों में रहते है और चर्चा का विषय बने है।

दोस्तों फिर हाल जरीन ने इस बात को नजर अंदाज करते हुए इन सारी खबरों को खारिज कर दिया है लेकिन दोस्तों फखर जमान ने अभी तक इन सारी खबरों पर कोई भी प्रतिक्रिया नही दी है

दोस्तों वहीं सोशल मीडिया पर लोग खूब जरीन खान का मजाक बना रहे है कहा जा रहा है क्या शादी के लिए क्या यही इंसान रह गया था

दोस्तों कुछ लोगो ने तो कई गलत कमेंट भी किया हुआ है इस खबर को सुनते ही लोगों ने मजाक भी बनाया और कहा गया कि क्या अपने देश अकाल पड़ गया है।

दोस्तों इंटरनेट पर आए दिन दोनों सुर्खियों पर आते रहते है और फिर चर्चाओं का विषय बन जाते है।

..

तो दोस्तों आज की इस जानकारी के बारे में आप क्या कहना चाहते है अपनी राय हमे कमेंट बॉक्स में जरूर दे।