इस फेमस क्रिकेटर संग संबंध बना रही थी एक्ट्रेस, तभी कमरे में पहुंच गया पति, फिर..

आज हम आपको ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताना चाहेंगे जब वह एक क्रिकेटर के साथ संबंध बना रही थी और उसके पति को यह भनक लग गई तो जाने फिर क्या हुआ ?

बॉलीवुड हसीनाओं की बात करें तो इनके आये दिन अफेयर और ब्रेकअप होते रहते हैं,किसी के साथ संबंध बनना और टूटना काफी आम बात है, आज हम आपको उस एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिसके सम्बन्ध एक क्रिकेटर के साथ बने थे।

सिंगिंग एक्ट्रेस नूरजहां शाह की बात करे तो यह 1947 के बाद पाकिस्तान में बस गई थी वही अपनी सिंगिंग दुनिया की शुरुआत करी थी और तगड़ा जलवा दिखाया।

..

गायकी और एक्टिंग के लिए मशहूर नूरजहाँ लव लाइफ में भी काफी ज्यादा चर्चित मानी जाती है, एक बार इसने इंटरव्यू में अपने बॉयफ्रेंड के नाम गिनना चालू किया तो यह यह आंकड़ा 16 से पार हो गया था।

फिल्म इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस के अफेयर की खबरे आए दिन मीडिया में आती रहती हैं

लेकिन आज हम जिस एक्ट्रेस के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसके अफेयर के बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

..

हम बात कर रहे हैं एक ऐसी सिंगर-एक्टर की जिसने गायकी और एक्टिंग की वजह से तो सुर्खियां बटोरीं ही साथ ही अपने लव लाइफ की वजह से भी खूब चर्चा में रही।

इस मशहूर सिंगर-एक्टर का नाम नूरजहां है। आजादी के पहले भारत में एक्टिंग और सिंगिंग करने वाली नूरजहां 1947 के बाद पाकिस्तान चली गईं। बाद में वहीं पर अपनी सिंगिंग से अपने करियर की दोबारा शुरूआत की।

गायकी और एक्टिंग के अलावा वह अपनी लव लाइफ की वजह से भी हमेशा विवादों में रहीं।

..

एक इंटरव्यू के दौरान जब एक एकंर ने नूरजहां से पूछा कि उनके कितने ब्वॉयफ्रेंड रहे हैं तब नूरजहां ने एंकर को नाम गिनाने शुरू किए और देखते ही देखते यह आंकड़ा 16 तक जा पहुंचा।

नूरजहां का सबसे मशहूर इश्क था पाकिस्तान के टेस्ट क्रिकेटर नजर मोहम्मद से और इसी वजह से नजर मोहम्मद का टेस्ट कैरियर वक्त से पहले ही खत्म हो गया।

एक बार उनको और नजर मोहम्मद को उनके पति ने एक कमरे में रंगे हाथ पकड़ लिया। नजर ने पहली मंजिल की खिड़की से नीचे छलांग लगा दी, जिसकी वजह से उनका हाथ टूट गया।

..

उन्होंने एक पहलवान से अपना हाथ बैठवाया लेकिन वो गलत जुड़ गया और उनको वक्त से पहले ही टेस्ट क्रिकेट से रिटायर हो जाना पड़ा।’

23 दिसंबर 2018 को नूरजहां की मृत्यु हो गई। उनकी मौत पर एक बुजुर्ग चाची ने कहा था

..

‘जब नूर पैदा हुई थी तो उनके रोने की आवाज सुनकर उनकी बुआ ने उनके पिता से कहा था- यह लड़की तो रोती भी सुर में है।’।

नूरजहाँ के सम्बन्ध पाकिस्तानी टेस्ट क्रिकेटर नजर मोहम्मद से भी बने थे और मोहम्मद का टेस्ट क्रिकेट जल्दी ही खत्म हो गया था जो भी इनकी ही गलती से।

नूरजहां और नजर महमूद को उनके पति ने एक बंद कमरे में रंगे हाथ पकड़ा था इस क्रिकेटर ने मंजिल की खिड़की से नीचे छलांग लगा दी थी जिसमे इनका हाथ टूट गया

Noorjehan, Pakistani Singer in Dubai Music Concert – 24/09/1987

लेकिन पहलवान से उन्होंने हाथ बिठवाया और वह गलत बैठ गया जिस वजह से इनका करियर यही खत्म हुआ,23 दिसंबर 2018 को नूरजहाँ ने अंतिम सास ली।

अब आप कमेंट करके बताइये की नूरजहाँ ने अपनी मनमानी करके क्या सही काम किया या नहीं और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें – धन्यवाद।