लड़की के पिता ने की घोषणा जो मेरी बेटी से शादी करेंगा उसे में 2 करोड दूंगा, लड़का किसी भी देश का हो, कैसा भी….

शादी हर लड़की-लड़के का सपना होता है! बहुत कुछ सोचा जाता है अपनी शादी को लेकर! कुछ लोग शादी के लिए दहेज मांगते है! परन्तु आज हम आपको एक ऐसी दिलचस्प शादी के बारे में बताएंगे जिसमे बड़ी दिलचस्प शर्त रखी गयी! ये मामला थाईलैंड का है बताया जा रहा है! कि लड़की के बाप ने शर्त रखी जो उसकी बेटी से शादी करेगा उसे 2 करोड रुपए दिए जाएगे! अपनी बेटी के फ्यूचर को सिक्योर करने के लिए ये बड़ा फैसला लिया! इस फैसले के लड़को की भीड़ लग गयी!

thailand father condition daughter marriage –

आपको बता दे इस घोषणा के बाद अब तक तकरीबन 10,000 लड़के लाइन में लग चुके है! जोकि उस लड़की से शादी के लिए दिलचस्पी रख रहे है! हां सही बात, पैसे का सवाल है! इसमें और भी इंट्रेस्टिंग बात तो ये है लड़की के पिता जोकि 58 वर्ष के है! मिस्टर रोथोंग ने एक कैंडिडेट को इसलिए रिजेक्ट कर दिया क्योंकि वह बेहद हैंडसम था! आपको बता दे शादी के लिए सर्च टूर्नामेंट स्टार्ट किया गया!

उसके बाद तो हद ही हो गयी लड़को की कॉल पर कॉल और वो अब रेस्ट भी नहीं कर पा रहा है! इतना ही लड़को ने पिता को खुश करने के अपनी प्रोफाइल ने अजीब-अजीब बाटे लिख कर भेजी! इस में एक मह्शय ने तो लिख दिया मेरे पास 300 पेड़ो की जमीन है और मैं 10 पहियों वाला विशाल ट्रक चला सकता हु!

यहाँ तक कि लड़की के पिता ने इतना भी कहाँ मुझे फर्क नहीं पड़ता कि किस देश का है लड़का! भाषा क्या है उसकी! बस मेरी तो ये शर्त है लड़की को खुश रख सकता हो और मेहनती भी हो! मतलब आलसी की कोई जगह भी नहीं! इसके साथ पिता ने ये भी कहाँ कि साथ-साथ मेरे बिजनेस को संभल सके! कोई मास्टर डिग्री वाला भी नहीं चाहिए! जैसा कि पिता ने घोषणा की थी मेरी बेटी की शादी होते ही मेरी सम्पत्ति मैं उस लड़के को सौप दूंगा! आपकी जानकारी के लिए बता दे रोथेन्ग हर माह लगभग 50 टन फलो को उत्पादन करते है! इसी पर बेटी का भी ये कहना जी हां लड़का ईमानदार और मेहनती होना चाहिए!