प्यार में पागल लड़का और लड़की वाट्सऐप पर कैसे चैट करते है...

प्यार में पागल लड़का और लड़की वाट्सऐप पर कैसे चैट करते है देखे इन 12 मजेदार तस्वीरों में

2445
0

ये तो आप लोग बहुत ही अच्छी तरह से ही जानते होंगे, की किसी की कोई न कोई गर्लफ़्रेंड और बॉयफ्रेंड तो होता ही रहता है.और आजकल जैसे की आप सभी जानते भी होंगे की सोशल मीडिया का कितना बड़ा हाथ है इस काम के पीछे. और आप सभी लोग ये बात भी जानते है की जब भी समय मिलता है तभी सोशल मीडिया पर बातें करना शुरू कर देते है कपल. तो आज हम आपके सामने कुछ ऐसी तस्वीरें ले कर आ रहे है जिन्हे देखकर आप भी हंस पड़ेंगे.तो चलिए हम आप को ये तस्वीरें आप को दिखते है जिसे देखकर आप भी आप नई हंसी नहीं रोक पाएंगे.

आजकल के लड़का और लड़की क्या पता हो क्या गया है ऐसे बात करेंगे जैसे की पता नहीं कितने छोटे बच्चे के साथ बात कर रहे है. अापने भी कई बार ये बात ज़रूर सुनी होगी की प्यार में बड़ी ताकत होती है पर कितनी ताकत होती है ये बात शायद आपको पता नहीं होगी इसलिए तो आपको दिखा दिया की प्यार में कितनी ताकत होती है.


इसे कहते है लड़की जब लड़के ने इसकी खूबसूरती पर एक सवाल उठा दिया तो आप देख ही रहे होंगे की लड़की ने कितने मैसेज कर डाले लड़के को.

अब लड़के ने ऐसा क्यों कहा ये तो में नहीं जनता हुं पर जो बात मुझे पता है वो ये है की लड़का और लड़की के बीच में कुछ ज्यादा ही प्यार होगा तभी तो लड़के ने ऐसा बोल दिया आप भी ये देख सकते है.

लगता है ये दोनों कुछ ज्यादा ही फ्रैंक है एक दूसरे के साथ तभी तो ऐसे बात कर रहे है. यहाँ एक हम है जिन्हे आज तक कोई लड़की ही नहीं मिली और एक ये है जिन्हे इतना प्यार करने वाली लड़की मिल गयी है.


उस लड़के ने इस लड़की की इतनी बेइज़ती कर दी है आप देख ही रहे है और इसने अपनी बेइज़ती को अपने लवर को भी आ कर बता दिया अब इसकी बेइज़ती कम होने के स्थान पर और ज्यादा बड गयी है.

वैसे जो लड़की सोच रही है एकदम सही सोच रही है क्योंकि ऐसा हो सकता है की लड़का ही इसके लिए मनहूस हो क्योंकि जब से लड़का इस लड़की के साथ है तभी से लड़की के साथ इतना कुछ गलत हो गया. अब लड़की का ध्यान इस बात पर ज़रूर ही जायेगा. क्यों दोस्तों आपकी तो नहीं है गर्लफ़्रेंड या फिर बॉयफ्रेंड जो आपके लिए मनहूस हो.

तो देखा दोस्तों अापने आजकल का प्यार कैसा हो गया है यहाँ एक दूसरे से मिलने जाने का कोई झंझट नहीं होता है ये तो सोशल मीडिया पर ही अपनी समस्या बता देते है.


जब भी किसी लड़के के साथ कोई लड़की सेट हो जाती है तो फिर वह लड़का उस लड़की को छोड़ कर यहाँ बहा मुँह मारने लग जाता है. वो लड़की की बहन को भी नहीं छोड़ता है. जैसे की आप भी देख शक्तये है की इस चाट में क्या बाते की है.


इसे कहते है अंडरस्टैंडिंग और इसमें केवल अंडरस्टैंडिंग लड़के और लड़की की नहीं है उनके माँ बाप की भी सोच कुछ ज्यादा ही एक दूसरे के साथ मिलती है. एक के माँ बाप ने कहा की में ओटो वाले के साथ शादी करवा दूँगा तो दूसरे ने कहा तुझे ओटो डाल दूँगा. और लड़का और लड़की को देखे दोस्तों कितने खुश है फिर भी इन्हे इस बात से भी कोई एतराज़ नहीं है.

एक तो भला लड़की लड़के से चाहती क्या है ये बात भी पता नहीं होती है. अब पहले लड़के ने लड़की के बाप का साथ दिया फिर भी लड़की दुखी हो रही है और जब लड़के ने लड़की के लिए कहा तो भी लड़की को गुस्सा आ गया. वैसे एक बात तो सही कही जाती है की लड़का कभी भी किसी लड़की को समझ नहीं सकता है उसे चाहिए क्या है और ये चैट पढ़ने के बाद में ये बात समझ भी गया हुं.

तो देखा दोस्तों अपने सावधान इंडिया के शो के कारण कितने घर उजड़ रहे थे अब आप ही बताओ दोस्तों ऐसे शो को बंद ही तो करना पड़ना था. एक लड़की ने पिछले ही दिन लड़के को प्रोपोज़ किया था.