यहाँ बिना कपड़ो के खाना परोसती है लडकियाँ, ज़ूम करने पर सब कुछ दिखने लगेगा

कुछ लोग अक्सर ही मजे मस्ती में कई तरह के उल्टे सीधे काम करते रहते है और ये उनके अपने अपने शौक होते है जिन्हें वो अपनी मर्जी से करते है और कई लोगो को भी आपने देख रखा होगा कि वो लोग टेटू वगेरह का बड़ा ही शौक रखते है। आपने भी टैटू बनवाया होगा या फिर अपने शरीर पर कही ना कही स्टीकर लगवाया ही होगा लेकिन आज हम आपको स्टीकर या फिर यूँ कहिये टेटू से जुडी हुई कहानी ही है जिसके बारे में जानकर के एक बार के लिए आपको भी थोड़ी सी हिचकिचाहट जरुर पैदा हो जाने वाली है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ इस लड़की का नाम शेनन है जो अमेरिका के एक रेस्टोरेंट बार में वेट्रेस का काम करती है और उसके दिमाग में एक खुराफाती आईडिया आया और उसने उस आईडिया को अप्लाई भी कर दिया यानि की उसने अपने पूरे शरीर पर पेंटिंग करवा ली।

Source: hello khabar

शेनन नाम की इस लड़की ने अपने ऊपर के हिस्से पर ग्रीन टॉप के स्टीकर करवाए है जबकि नीचे की तरफ जींस निकर जैसा कुछ दिखाई देता है लेकिन वो सिर्फ एक तरीके से पेंट है जो चमड़ी के ऊपर किया गया है जबकि असल में अगर कोई शेनन को बिलकुल पास से देखता है तो सब कुछ साफ़ दिखाई देने लग जाता है एक बार शेनन रेस्टोरेंट में बीयर सर्व कर रही थी तो लोगो को पता ही नही था कि क्या हो रहा है? उन्हें लगा कि कोई नार्मल लड़की है लेकिन अचानक शेनन का शरीर किसी से टच हो गया।

Source: mirror

शरीर टच होते ही उस शख्स को फील हुआ कि उसने तो कुछ नही पहना है और लोग उसकी फोटोज लेने लगे जिसके बाद ये इन्टरनेट पर खूब वायरल हुआ है कई लोग इसे पब्लिसिटी का जरिया बता रहे है जबकि कई लोग इसे अपना अलग ही किस्म का टेलेंट बता रहे है।