बेटी का यूरीन टेस्ट करवानी हॉस्पिटल पहुँची माँ, टेस्ट में आया कुछ ऐसा कि निकल पड़ी सबकी चीख

अक्सर ही हमारे सामने या फिर आस पास कुछ एक घटनाये ऐसी आ जाती है जो काफी बुरी होती है और हम लोग उन्हें शरीर का छोटा सा इशू समझकर के इग्नोर करते रहने की कोशिश करते है लेकिन फिर अन्दर ही अन्दर वो इतनी बड़ी कब हो जाती है? इस बात का हमें पता ही नही लग पाता। अभी हाल ही में ऐसा ही कुछ यूपी में भी देखने में आया है जहाँ पर एक बच्ची लगातार अपनी माँ से पेट में दर्द होने की शिकायत कर रही थी जिस पर उसे कोई सामान्य से टैबलेट पकड़ा दी जाती थी ताकि वो उससे ठीक हो जाये और ऐसा कई दिनों तक चलता रहा।

इसके बाद भी जब उस बच्ची का पेट दर्द ठीक नही हुआ तो उसे डॉक्टर के पास में ले जाया गया और डॉक्टर ने बच्ची का चेक अप किया तो उन्होंने उसका यूरीन टेस्ट करवाया और उससे उन्हें जो पता लगने लगा वो बेहद ही गंभीर मामला था

Source: ALS News Today

इसके बाद उन्होंने तुरंत लड़की की सोनोग्राफी करवाई और इससे पता चला कि वो बच्ची तो प्रेग्नेंट है। बच्ची काफी छोटी है और उसे ये भी पता नही ये सब कैसे कब कहाँ हुआ? ऐसा पता चलते है डॉक्टर ने तुरंत पुलिस को कॉल किया और बच्ची को चाइल्ड वेलफेयर अधिकारी को सौंप दिया गया है। बच्ची से पूछे जाने पर उसने कुछ भी पता होने से इनकार कर दिया और ये बात पुलिस की पेचीदगी को और भी ज्यादा बढ़ा रही है क्योंकि देखते ही देखते काफी कुछ है जो मानो बदल सा ही गया है और बच्ची के कुछ ना बोलने पर तो केस के सोल्व होने के चांस ही नही बनते है।

Source: BQLive

ऐसे में हो सकता है कि अपराधी ने बच्चे को डरा धमका रखा हो इसलिए वो कुछ नही बोल रही हो लेकिन ये मामला काफी संगीन है क्योंकि हर साल ऐसी हजारो बच्चियां इस तरह से शिकार हो जाती है।