65 के बूढ़े ने की 24 की लड़की से शादी, 3 महीने...

65 के बूढ़े ने की 24 की लड़की से शादी, 3 महीने बाद बाद चला वो दादा पोती है और फिर

522
0
old man

फ़िलहाल आप और हम भारत में रहते है इसलिए हमारे लिये शादी का मतलब 25 के बाद या उसके आस पास एक लड़की से ब्याह करना और उम्र भर उसी के पल्ले बंधे रहना लेकिन दुनिया इससे काफी ज्यादा अलग है या फिर यूँ कह लीजिये की बहुत ही ज्यादा अलग है और इसी से जुड़ा हुआ एक किस्सा हम आपको एक ऐसा किस्सा सुनाने वाले है जो अपने आप में बड़ा ही रोचक भोंचक है ये मामला अमेरिका के मियामी के गोल्डन बीच का है जहाँ पर एक काफी अमीर बूढा रहता था लेकिन उसके परिवार में कोई भी नही था और उसे एक साथी की तलाश थी।

ऐसे में उसने शादी करने की सोची और 24 साल की एक लडकी को शादी का प्रपोजल दिया और प्रॉपर्टी देखकर के लड़की ने भी हाँ कर दी और दोनों के बीच में सब सही चला दोनों ने शादी भी कर ली और आपस में पति पत्नी वाले सम्बन्ध भी बने।

Source: india.com

फिर एक दिन वो लड़की कमरे में सफाई कर रही थी तो उसे एक तस्वीर मिली और उन्हें देखकर के वो तुरंत दौडकर के उस बूढ़े शख्स के पास गयी और पूछा ये कौन है? इस पर उसने जवाब दिया कि ये तो उसके बेटे और बहू है तो लडकी के पैरो तले से जमीन खिसक गयी क्योंकि ये दोनों उसके माँ बाप थे यानी कि जिसे वो बूढा शख्स अपनी पत्नी बनाकर के घर शादी करने के लिए लाया था वो असल में उसकी पोती निकली तो फिर ये तो धर्मसंकट ही आन पड़ा।

ऐसे में दोनों ने मिलकर के फैसला किया की हम जिस रस्ते पर चल रहे है वो ही ठीक है और दोनों ने अपने पति और पत्नी के रिश्ते को आगे बढाने का फैसला किया हालांकि दोनों की इस पर काफी आलोचना हुई लेकिन उन्होंने ध्यान नही दिया और अपनी लाइफ को यूँही मस्ती से गुजार देने पर ही ध्यान दिया।