कमरे में ले गयी और किरायेदार से बोली, बस इतना कर दो तो सारा किराया माफ़ कर दूंगी

किरायेदार लोगो की जिन्दगी का अपना अलग ही रोना है क्योंकि अक्सर ही मकान मालिक लोग उनकी जिन्दगी पर बड़ा ही जुल्म ढाते है और ऐसा आम तौर पर देखने में आता ही है क्योंकि  वो समझते है कि जब ये लोग हमारी प्रॉपर्टी में रह रहे है तो इन्हें हमारी बात तो माननी ही पड़ेगी और ऐसे में उन पर काफी जुल्म भी होते है लेकिन क्या हो अगर ये अत्याचार शरीर के तौर पर उतर आये? ऐसा ही अभी हाल ही में देखने में आया है जिसके बारे में जानकर के आपके शायद एक बार के लिए कान ही खड़े हो जाये।

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का है जहाँ पर एक सर्जन डॉक्टर और उसकी ईएनटी सर्जन पत्नी काम करने के लिए आये हुए थे और सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था। नौकरी अच्छी थी और घर भी उन्हें काफी ज्यादा अच्छा मिल गया था।

Source: YouTube

ऐसी स्थिति में वो रोज आ जा रहे थे और एक दिन पत्नी सब्जी लेने के लिये बाजार गयी और उसे लौटने में थोड़ी देर हो गयी। वो जैसे ही घर लौटी तो गेट खुला हुआ था और जैसे ही वो अन्दर गयी तो महिला ने देखा कि उसके पति के साथ मकान मालकिन जबरदस्ती कर रही है और उससे कह रही है कि वो उसका सारा किराया माफ़ कर देगी बस एक बार उसे जो चाहिए वो उसे दे दे और पति दूर भागने की कोशिश कर रहा है।

इस पर महिला जोर से चिल्लाई और उसने अपने पति को बचा लिया। पति पत्नी ने किसी भी तरह से पुलिस कार्यवाही करने से मना कर दिया और वो लोग उस प्रॉपर्टी को छोड़कर के तुरंत चले गये लेकिन ये मामले अपने आप में संगीन है क्योंकि ऐसे में किरायेदारो को भी मकान वाले थोड़ा सोच समझकर के चुनने चाहिए कि कही उनकी ही जिन्दगी पर ना बन आये।