छिपकली देती है घर में बुरा वक्त आने से पहले ये 3 संकेत, समय रहते पहचान ले वरना

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते ही है कि हर घर में आज के समय में कोई न कोई जानवर जरुर पाला जाता है जानवर वैसे तो इंसानों से ज्यादा विश्वासपात्र होते है और साथ ही ये हमारे घर और परिवार के सदस्यों की देखभाल  भी करते है कुता बिल्ली तो हर कोई पालता ही है ये हमारे घरो से छोटे छोटे जानवरों कीट पतंगो को भगाने का काम करते है इसके अलावा कई घरो में छिपकली आ जाती है जिसे देखकर कुछ लोग डर जाते है और उसे भगान की कोशिश करते है लेकिन क्या आप जानते है कि छिपकली आपके घर में आने के कुछ संकेत देती है ये आपको बुरा वक्त आने का भी इशारा करती है इसलिए आज हम आपको 3 संकेतो के बारे में बताने जा रहे जिन्हें छिपकली देती है.

छिपकली का मरना – घर में छिपकली अगर आ जाए और वह मरने वाली हो या मर जाए तो समझ लें कि आपके घर में नकारात्मक शक्तियों का साया है छिपकली का घर में आना बुरी आत्माओं को बुलावा देता है इस सबसे छुटाकारा पाने के लिए आपको अपने घर में हवन व् पूजा पाठ करवाना चाहिए क्योंकि बिना घर में पूजा किए ये नकारात्मक ऊर्जा नही जाएगी.

छिपकली का भागना – आपने देखा होगा जब छिपकली आपके घर में आती है तो कई बार वह खुद ही भागने लगती है यानि कि आपके भगाने से पहले ही वो यहाँ वहां दौड़ रही होती है तो इसका साफ़ मतलब ये होता है कि आपके घर में धन की कमी होने वाली है आपके बनते काम भी बिगड़ सकते है. कुलमिलाकर आपका बुरा समय शुरू होने वाला है जिसका संकेत ये छिपकली आपको दे रही है.

छिपकली का आवाज करना – वैसे तो आपने कभी छिपकली की आवाज नही सुनी होगी. क्योंकि ये जब भी घर में आती है तो चुपचाप ही इधर उधर घुमती रहती है ये किसी को नुक्सान नही करती है लेकिन जब छिपकली आवाज करने लगे तो समझ जाए किसी के साथ दुर्घटना घटने वाली है आपके घर में कोई बड़ी या फिर छोटी दुर्घटना भी घट सकती है. छिपकली आपके बुरे वक्त के बारे में बहुत कुछ दर्शाती है इसलिए आपको कभी भी छिपकली दिखे तो उसके द्वारा दिए जाने वाले ये सभी संकेत समझ लें.