बिस्तर में जीजा ने साली से कहा- मुझे तुम्हारे साथ ज्यादा मजा आता हैं, साली

यदि कोई आपसे पूछे की अपने वयस्त दिन में यदि आपको कभी हंसने का मन करे तो आप क्या करते हैं ? आपमें से कई लोगो का जवाब होगा की कोई चुटकला पढ़ते या सुनते हैं । चुटकले या लतीफे आज से नही बल्कि कई सालो से लोगो का मनोरंजन करते आ रहे हैं ।

आज मोबाइल और इन्टरनेट के जमाने भी चुटकलों का क्रेज कम नही हुआ हैं । जिस किसी को जहाँ भी कोई चुटकला पढने को मिल जाता हैं वह उसको जरुर पढ़ता हैं और आनंदित होता हैं । हम भी आज आपके लिए कुछ ऐसे ही चुटकले लेकर आये हैं जिनको पढकर आप हसंते हसंते पागल हो जायेगे ।

मोटू की हरकत

मोटू – यार कल से पेट में दर्द है डॉक्टर – खाना कहाँ खाते हो ? मोटू – रोजाना होटल में ही खाता हूँ डॉक्टर – अरे रोजाना होटल में खाना मत खाया करो मोटू – ओह्ह ठीक है अब पैक करा के घर ले आया करूंगा… डॉक्टर बेहोश…

चालू बहु

सास अपनी बहू से परेशान थी, क्यूंकि वो कोई काम नहीं करती थी एक दिन सास ने अपने बेटे के साथ मिलकर सलाह की,’कल सुबह मैं घर में झाड़ू लगाउंगी और तुम मुझे टोकना कि लाओ मां मैं कर देता हूं। इस तरह बहू को कुछ तो शर्म आएगी।’ सुबह जैसे ही मां झाड़ू लगाने लगी… बेटा: लाओ मां मैं कर देता हूं बहू: अरे, इसमें झगड़ने की क्या बात है, एक दिन मां लगाएंगी और एक दिन तुम लगा लेना।

शादी में रोया बच्चा

बच्चों की मां तीसरी शादी कर रही थी। फेरों के टाइम उसका एक बच्चा रोने लगा, मां बोली, चुप हो जा वरना अगली बार नहीं लाऊंगी। दूल्हा बेहोश…

पत्नी की धमकी

पार्टी में सुन्दर लड़की से हंस हंस कर बातें कर रहे पति के पास पत्नी आई और बोली….. चलिये, घर चल कर मैं आपकी चोट पे Moov लगा दूँगी। पति : पर मुझे चोट कहाँ लगी है?? पत्नी: अभी हम घर भी कहाँ पहुंचे हैं????

 

जीजा साली का चक्कर

शादीशुदा साली के साथ बिस्तर में घुसा जीजा बोला- जानू मुझे तुम्हारे साथ अधिक मजा आता है। साली बोली – मेरे पति तो कहते है की उनको दीदी के साथ ज्यादा मजा आता है।