श्रीदेवी के बाद एक और ऐक्ट्रेस की होटल के कमरे में मौत,...

श्रीदेवी के बाद एक और ऐक्ट्रेस की होटल के कमरे में मौत, बॉलीवुड में मातम पसरा

1741
0

इन दिनों हमने एक के बाद एक बॉलीवुड के सितारों को खोया है और ऐसी घटनाओं के बाद का दर्द वो फैन ही समझ पाता है जिसके करीब से ये घटना होती है और ये वाकई में काफी दुःख भरी ही होती है और इसी दौर में हमने एक और जानी मानी हस्ति को खो दिया जिसे नही खोना चाहिए था और ये अपने आप में काफी ज्यादा दुःख भरा भी है हम बात कर रहे है ऐक्ट्रेस पायल चक्रवर्ती की जो एक बड़ी ही तेजी से उभरती हुई ऐक्ट्रेस थी लेकिन वक्त ने उन्हें भी नही छोड़ा और आखिरकार वो चल बसी।

रिपोर्ट के मुताबिक़ पायल चक्रवर्ती सिलीगुड़ी के एक होटल में ठहरी थी और वही पर ही उन्होंने फांसी लगाकर के आत्महत्या कर ली होटल के स्टाफ ने इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी और पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर के उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Source: Free Press Journal

पायल मूल रूप से बांग्ला ऐक्ट्रेस थी लेकिन अब वो हिंदी जगत में भी अपने पांव पसार रही थी और उन्हें तो विद्या बालन की तरह देखा जाने लगा था लेकिन किसी की किस्मत में क्या लिखा हो? किसी को क्या पता? ऐसे में देखते ही देखते सब कुछ उजड़ गया और पायल सब छोड़ गयी कहा जा रहा है कि कुछ समय पहले पायल की शादी हुई थी और शादी के बाद से ही पायल के अपने पति से झगडे रहते थे जिसके चलते वो बुरी तरह से हताश और परेशान रहने लगी और आखिरकार अपनी जान ही दे दी।

Source: Bollywood Life

पायल के जाते ही कई लोगो ने अपनी तरफ से श्रद्धांजली भी दी है और उनका कहना है कि पायल जैसी अदाकारा का यूँ हमें छोड़कर के चले जाना वाकई में फिल्म जगत के लिए बहुत ही बड़ी हानि है लेकिन होनी को भला कौन टाल सकता है और यही सोचकर हमेशा समझौते होते रहे है।