प्रेगनेंट पत्नी पर मरते वक्त पति छोड़ गया था लाखो का कर्ज, जब ओवन पर पड़ी नजर तो रातो रात बदल गयी किस्मत

एक पति और पत्नी हमेशा ही चाहे दुःख हो या फिर चाहे सुख हो दोनों में ही एक दूसरे के पूरक बनते है और एक दूजे के लिए खड़े दिखाई पड़ते है लेकिन क्या हो अगर एक अपनी जिम्मेदारियां किसी और पर ही छोड़ जाये और वो भी ऐसी जिसे पूरा कर पाना दुसरे पार्टनर के बस की बात ही ना हो? अभी हाल ही में लन्दन में रहने वाली अमान्डा के साथ में भी कुछ ऐसा ही हुआ। लन्दन में रहने वाली अमान्डा की जिन्दगी एकदम अच्छी चल रही थी उनके पास अच्छा घर, एक प्यारा पति और वो अब पेट से भी थी मतलब फैमिली बड़ी होने जा रही थी।

इन सबके बीच अमान्डा पर दुखो का पहाड़ टूट पडा और अमान्डा के पति का बीच में ही निधन हो गया और उसके कुछ ही दिनों बाद अमान्डा की दिक्कते बढ़ने लगी क्योंकि उन दोनों ने बैंक से पूरे 7 लाख रूपये का लोन ले रखा था और ऐसे में बैंक उसे वसूल करने तो आएगा ही।

Source: sciencedaily.com

अब बैंक उनका घर लेने वाला था क्योंकि अमान्डा प्रेग्नेंट थी और वो काम करके भी इतना पैसा तो नही चुका सकती थी। ऐसी स्थिति में वो रोने बिलखने लगी और इसी दौरान उसने अपनी एक दोस्त की ही मदद से एक न्यूज़ चंनल पर अपनी रिपोर्ट भेजी थी और रिपोर्ट भेजते वक्त न्यूज़ वाले भी काफी इमोशनल हो गये। उन सबने मिलकर अमान्डा की मदद करने का फैसला किया और चैनल की तरफ से अमान्डा को 7 लाख रूपये दे दिए गये। हालांकि इस रकम के बारे में उसे कुछ नही बताया गया क्योंकि ये एक सरप्राइज था।

Source: Currys

ऐसे में जब अमान्डा एक दिन घर में बैठी थी तो उससे अपने घर का ओवन चेक करने को कहा गया और जब अमान्डा ने उसे खोलकर के देखा तो उसमे अच्छे खासे पैसे थे जिससे वो बैंक का लोन चुका सकती थी। इस तरह की कहानियां ही होती है जो कही ना कही हमें भी इंस्पायर करती है।