रामायण बनाने वाले रामानंद सागर जी की पोती शेयर कर रही है इतनी ज्यादा बोल्ड फोटोज, देखे

आपको पहले का दौर तो याद ही होगा जब रामायण, महाभारत और साईंबाबा जैसे सीरियल चला करते थे और इन सबको बनाने और इन्हें घर घर में स्थापित करने के पीछे एक शख्स का हमेशा नाम लिया जाता है और वो नाम है रामानंद सागर जी जो वाकई में भारतीय संस्कृति की मूरत कहे जाते थे लेकिन समय बदला और समय बदलने के साथ ही साथ काफी कुछ बदल गया लेकिन कुछ ऐसा बदलेगा किसी ने सोचा अभी नही था क्योंकि कोई लडकी ऐसी भी है जो इन दिनों पॉपुलैरिटी की सीमाओं को तोड़ रही है।

ये लडकी रामानन्द सागर जी की पोती बताई जाती है और नाम साक्षी चोपड़ा है जो दिखने में काफी हॉट है काफी खूबसूरत है लेकिन अक्सर उन्हें उनके पारिवार की रेपुटेशन का हवाला देकर ट्रोल किया जाता है और ऐसा ना करने की सलाह मिलती है लेकिन ये लडकी अपने आप में ही मन मौजी किस्म की है।

अगर आप साक्षी चोपड़ा के फोटोज को देखेंगे तो उन्होंने कई फोटोज शेयर किये है और उन पर हजारो लाइक्स है यही नही साक्षी को फ़िलहाल 5 लाख से भी ज्यादा लोग इन्स्टा पर फोलो करते है।

साक्षी दिखने में काफी बोल्ड है और अपने फिगर को भी उन्होंने काफी जबरदस्त वर्कआउट के जरिये ही मेंटेन किया हुआ है जिसके चलते वो इतनी खूबसूरत दिखती है।

साक्षी अक्सर फोरेन टूर्स पर भी जाती रहती है और वही से ही वो इन्स्टा पर फोटोज शेयर करती है अगर बात करे बॉलीवुड की तो उनका कोई भी इंटरेस्ट नजर नही आता क्योंकि अगर होता तो रामानन्द जी के नाम से ही उन्हें कई ऑफर यूँ मिल जाते।

View this post on Instagram

sweet as sugar

A post shared by saksh (@sakshichopraa) on

आप ये कह सकते हो कि वो बिलकुल ही बिंदास किस्म की लडकी है जिसे दुनिया की कोई भी परवाह नही है।

View this post on Instagram

black is my happy colour

A post shared by saksh (@sakshichopraa) on

खैर अपनी अपनी लाइफ की चॉइस होती है जो जैसे चाहे रह सकता है।