धवन ने आखिर क्यों की 2 बच्चों की माँ और 7 साल बड़ी महिला से शादी, जानिए वजह

प्यार खूबसूरत एहसास होता है और ये किसी से भी हो सकता है. इसमें ना उम्र की सीमा होती है और जन्म का बंधन होता है, आज के समय में तो प्यार किसी से भी आसानी से हो जाता है. मगर हम बात भारतीय क्रिकेट टीम के तूफानी बल्लेबाज शिखर धवन की कर रहे हैं जिनका दिल एक ऐसी महिला पर आया जो उनसे 7 साल बड़ी है. इतना ही नहीं वो महिला तलाकसुदा भी है और उसके दो बच्चे भी हैं. क्या सच में प्यार ऐसा होता है जिसमें सामने वाले को कुछ अपने होने वाले पार्टनर में कुछ भी नहीं दिखता ? शिखर धवन क्रिकेट के दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ी हैं लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ में उन्होंने इतना बड़ा काम कर दिया इसके पीछे की वजह जानकर आप हैरान हो सकते है. धवन ने आखिर क्यों की 2 बच्चों की माँ और 7 साल बड़ी महिला से शादी, इस बारे में आज हम आपको विस्तार से बताने जा रहे हैं.

धवन ने आखिर क्यों की 2 बच्चों की माँ और 7 साल बड़ी महिला से शादी

आजकल के लड़के ऐसी लड़कियां पसंद करते हैं जिनके एक भी ब्वॉयफ्रेंड ना हो और शिखर धवन ने ऐसी लड़की पसंद कर ली जो पहले से शादीसुदा थी और ऊपर से दो बच्चों की मां भी है. इतना ही नहीं शिखर ने उस महिला से शादी भी कर ली. शिखर ने भारतीय मूल की आयशा मुखर्जी से शादी कर ली जो कि बचपन से ऑस्ट्रेलिया में रहती थी. आयशा के पिता एक बंगाली और मां ऑस्ट्रेलियन हैं लेकिन आयशा का जन्म भारत में ही हुआ और जब आयशा छोटी थी तभी अपने माता-पिता के साथ ऑस्ट्रेलिया में रहने लगी थीं. आयशा मुखर्जी बचपन से ही हर तरह के खेलों में अव्वल रही हैं, उन्होंने रिंग बॉक्सिंग, टेनिस और क्रिकेट जैसे कई खेल खेले हैं. आयशा को क्रिकेट बहुत पसंद है और इसी जुनून ने ही उन्हें शिखर से मिलवाया था. आयशा और शिखर फेसबुक पर दोस्त बने, फिर इनकी मुलाकात हुई और लव स्टोरी शुरु हो गई. फेसबुक पर आयशा हरभजन सिंह की म्यूचुअल फ्रेंड थीं और उन्हीं ने इन दोनों की मुलाकात कराई थी. धीरे-धीरे धवन और आयशा की फेसबुक पर बातें शुरु हो गई, इसके बाद इनका प्यार शुरु हुआ और बात बढ़ने लगी. उस समय आयशा तलाकशुदा और दो बच्चों की मां थी, जिस बात को उन्होंने शिखर को बताई और शिखर ने इस बात से उन्हें कोई समस्या नहीं है ये कहा.

32 साल के शिखर धवन ने समझदारी दिखाई और साल 2012 में आयशा से शादी कर ली. आयशा के प्यार ने शिखर को एक जिम्मेदार आदमी बना दिया. धवन खुद इस बात का जिक्र करते हैं कि आयशा ने उनकी जिंदगी में आईं तब उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई और आयशा ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया है. शिखर ने बताया कि जब ले क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते तो उन्हें कोच से ज्यादा अपनी पत्नी आयशा से डर लगता है हालांकि आयशा उन्हें पहले डांटती फिर अच्छे खेल के लिए क्या करना है इस बारे में बताती हैं.