तीन निम्बू वाला ये उपाय आपका भाग्य 3000 गुना बड़ा देगा, जानिए क्या करना होगा

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं. इस जमाने में सारा खेल किस्मत का ही होता हैं. जिस व्यक्ति के भाग्य के सितारें बुलंद होते हैं उसे जीवन में कम मेहनत करने पर भी बहुत कुछ हासिल हो जाता हैं. वहीँ जिस व्यक्ति की किस्मत ही फूटी होती हैं उसे लाख कोशिशो और मेहनत के बाद भी असफलता ही हाथ लगती हैं. अच्छी और बुरी किस्मत का आना जाना जीवन में चलता रहता हैं. हालांकि कई बार ये बुरी किस्मत आप से ऐसी चिपक जाती हैं कि निकलने का नाम नहीं छोड़ती हैं. इसके अतिरक्त कुछ लोगो को कोई ख़ास काम करने के लिए कुछ ज्यादा ही अच्छे भाग्य की जरूरत पड़ती हैं.

इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं जिन्हें आजमाने के बाद आपकी किस्मत 3000 गुना तक बढ़ सकती हैं. इसके लिए आपको कुछ ख़ास उपाय करने होंगे जिनका संबंध नींबू से हैं. आप ने नींबू – मिर्ची के तो कई टोन टोटके देखे भी होंगे लेकिन हमारा ये टोटका थोड़ा हट के हैं और काफी असरदार भी हैं. तो चलिए आपको बता देते हैं कि इसके लिए आपको क्या क्या करना होगा.

नींबू का ये उपाय पलट देगा आपकी किस्मत

इस उपाय को आपको शनिवार के दिन ही करना हैं. इसके लिए आप बाजार से तीन ताज़े नींबू ले आए. इस बात का ध्यान रहे कि नींबू सूखे या भूरे रंग के नहीं होना चाहिए. इन्हें हरा या पिला होना चाहिए. इन तीनो नींबू को आप पूजा घर के सामने रख दे. इसके बाद भगवान की आरती करे. आरती समाप्त होने के बाद पहली आरती भगवान को दे और दूसरी इन निम्बुओं को दे.

अब एक थाली में कुछ लौंग ले लीजिए. ध्यान रहे कि ये लौंग साबूत होने चाहिए और कहीं से भी टूटे नहीं होना चाहिए. आपको अब इस लोंग को नींबू के अंदर गाड़ना हैं. इसके लिए पहला नींबू ले और उसमे 13 लौंग गाड़ दे. फिर दूसरा नींबू ले और उसमे 7 लौंग गाड़ दे. अंत में तीसरा नींबू ले और उसमे तीन लौंग गाड़ दे. अब इन तीनो नींबू की हल्दी और कुमकुम से पूजा कर ले. ये सभी काम उसी व्यक्ति को करना हैं जो अपनी किस्मत चमकाना चाहता हैं.

अब पहले नींबू को आप घर की तिजोरी या अलमारी में रख दे. या फिर आप इसे उस जगह भी रख सकते हैं जहाँ आप अपना पैसा और गहने स्टोर कर के रखते हो. इससे आपकी पैसो से संबंधित किस्मत प्रबल हो जाएगी. दुसरे नींबू को आप अपने बेडरूम में बेड के नीचे रख दे. इससे आपके अंदर हमेशा पॉजिटिव एनर्जी रहेगी और आप काम को और अधिक फोकस होकर कर पाओगे. साथ ही ये आपके अंदर की नेगेटिव एनर्जी को भी दूर करता हैं. अंत में तीसरा नींबू आप अपने घर के बाहर जमीन में गाड़ दे. ये आपको और आपके घर वालो को लोगो की बुरी नज़र से बचाएगा.

ये तीनो नींबू 23 दिनों के अंदर अपना असर दिखाने लगेंगे. इसके बाद आप जो भी काम करोगे वो आसानी से और जल्दी हो जाएँगे. इस उपाय का असर 7 महीनो तक रहता हैं. ऐसे में अपने सभी काम इसी दौरान निपटा ले. असर ख़त्म होने पर इसे दुबारा भी किया जा सकता हैं.