इन 3 राशियों पर शुरू हुई भगवान् विष्णु की कृपा, छोटा सा उपाय कर कर सकते है धन प्राप्ति

जब आप बात करते है ज्योतिष शास्त्र की तो अक्सर लोग इस पर विश्वास करने से ही इनकार कर देते है लेकिन ये आपके और हमारे जीवन का एक अटूट सत्य है जिसे कभी भी हमसे अलग नही किया जा सकता है.  अभी हाल ही में कुछ बदलाव आये है जिनके चलते भगवान् विष्णु की कुछ राशि पर अनंत कृपा होने वाली है. चलिए फिर जानते है कौनसी है वो राशियाँ जिनके लिए भविष्य में बेहतरीन परिणाम देखने को मिल सकते है और उसमे भी त्रिदेवो में से एक विष्णु प्रभु की कृपा उनपर रहेगी.

वृषभ राशि 

वृषभ राशि के लोगो को अपने घर से ही आर्थिक लाभ होने जा रहा है.  संभव है आपको अपने पिता से, दादा से या फिर ननिहाल से पैतृक सम्पति की प्राप्ति हो. घर की जमीन जायदाद से इजाफा हो जो आपको मिलने जा रही हो. इसके लिए आपको अपने पितरो का पूजां करते रहना होगा. वही से कृपा के द्वार भी खुलते चले जायेंगे.

सिंह राशि 

सिंह राशि के लोगो के लिए थोडा सा विकट समय है लेकिन अगर आप घर में विष्णु और लक्ष्मी जी की एक मूर्ती स्थापित करते है और उन्हें प्रतिदिन मोगरे के फूल सुबह सुबह चढाते है तो इससे आपके अर्थ में वृद्धि हो सकती है. आपको नौकरी में इन्क्रीमेंट या फिर प्रमोशन की भी उम्मीद है. अपने काम और कार्यक्षेत्र पर थोडा और अधिक ध्यान दे.

धनु राशि 

धनु राशि के लोगो को फ़िलहाल नया इन्वेस्टमेंट करने से बचने की जरूरत है. जो कार्य उनका पहले से चल रहा है वहाँ पर ही वो चतुर्भुज विष्णु भगवान् की मूर्ती की स्थापना करे इससे आपको कार्य में असीम वृद्धि देखने को मिलेगी. इसके लिए आपको कुछ माह का इंतजार जरूर करना पड़ सकता है मगर जल्द ही आप भी कृपा के भागी बनेंगे और समय के साथ वृद्धि होगी.